यूपी में बारिश का कहर जारी, इटावा में तीन जगह दीवार गिरी, हादसों में चार सगे भाई-बहन समेत सात की मौत
Rain continues to wreak havoc in UP, wall collapses at three places in Etawah, seven including four brothers and sisters died in accidents

उत्तर प्रदेश में बारिश ने तबाही मचा रखी है। इटावा जिले में बुधवार रात से लगातार बारिश हो रही है। बारिश के चलते जनपद में तीन जगह दीवार गिरने से सात लोगों की मौत हुई है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बारिश की वजह से हुए हादसों पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है।


पहला हादसा सिविल लाइन इलाके के चंद्रपुरा गांव में हुआ है। यहां कच्ची दीवार गिरने से टीनशेड के नीचे दादी के साथ सो रहे चार बच्चों की मौत हो गई। चारों सगे भाई-बहन सिंकू (10), अभि (8), सोनू (7), आरती (5) है। मृतक चारों बच्चे के माता पिता की मौत दो साल पहले हो गई थी, बच्चे अपनी दादी के साथ रह रहे थे। दूसरा हादसा थाना इकदिल के कृपालापुर गांव का है। यहां भी कच्ची दीवार गिरने से बुजुर्ग दंपती की मौत हो गई।

Noida GIP Mall: नोएडा का सबसे फेमस मॉल 'द ग्रेट इंडिया प्लेस' जल्द बिक जाएगा, जानें क्यों लिया गया ये बड़ा फैसला?

महेवा में भी दीवार गिरने से एक की जान गई


तीसरा हादसा महेवा ब्लॉक इलाके की ग्राम पंचायत अंदावा के मजरा बंगलन में हुआ। यहां कच्ची दीवार गिरने से 50 वर्षीय जबर सिंह की मौत हो गई। दीवार गिरने से हुई मौतों पर सीएम योगी ने दुख जताया है। मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की व्यक्त की है। डीएम और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचने निर्देश दिए हैं। मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की राहत राशि देने के भी दिए निर्देश हैं।
 

Share this story