Hapur Crime News: हापुड़ में कचहरी शूटआउट मामले में वांछित एक लाख के इनामी बदमाश शुभम पंडित लगी गोली

Shubham Pandit, wanted in Hapur's court shootout case, wanted one lakh reward, was shot

Hapur Crime News: हापुड़ में कचहरी शूटआउट मामले में वांछित एक लाख के इनामी बदमाश शुभम पंडित (shubham pandit) के साथ पुलिस की बाबूगढ़ में शनिवार की दोपहर मुठभेड़ हो गई। इसमें बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश मनोज भाटी (Manoj Bhati) को एनकाउंटर (Encounter) में ढेर कर दिया गया था, जबकि उसके साथी एक लाख रुपए के इनामी अंकित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि पुलिस को एक गोपनीय सूचना मिली थी कि कचहरी के बाहर जो हत्याकांड हुआ था उसमें वांछित अभियुक्त शुभम पंडित अपने किसी साथी के पास मिलने आ रहा है।

सूचना मिलने पर की घेराबंदी


सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर ली। जैसे ही उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया वह रेलवे ट्रैक के किनारे भागने लगा और पुलिस पर फायरिंग की। पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए आवश्यक बल प्रयोग करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पैर में गोली लगी है। पकड़ा गया बदमाश शुभम उर्फ शुभम पंडित (Criminal shubham pandit)  है, जो एक लाख रुपए का इनामी था।

Hapur News

पुलिस की कार में लगी गोली


पिछले वर्ष अगस्त माह में कचहरी के बाहर जो हत्याकांड हुआ था उसमें वांछित चल रहा था। मुठभेड़ के दौरान एक गोली पुलिस की कार में भी लगी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। बदमाश के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है। बदमाश के कब्जे से पिस्टल बरामद की गई है।

16 अगस्त को हुआ था कचहरी कांड


बता दें कि पिछले वर्ष 16 अगस्त को बदमाशों ने हापुड़ कचहरी में पेशी पर आए हरियाणा निवासी लखन की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए कई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की, जिनमें शार्प शूटर एक लाख के इनामी बदमाश मनोज भाटी को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था, जबकि उसके साथी अंकित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और सुनील और मनीष के खिलाफ एनएसए में कार्रवाई की।

Share this story