Hapur News: हापुड़ की नई डीएम प्रेरणा शर्मा बनी, शासन की योजनाओं को धरातल पर पहुंचाया जाना है प्राथमिकता

Prerna Sharma became the new DM of Hapur, priority is to bring the plans of the government to the ground

Hapur News: हापुड़ डीएम प्रेरणा शर्मा (DM Prerna Sharma) को देर रात शासन ने हापुड़ डीएम नियुक्त किया है। वह देर शाम हापुड़ कलक्ट्रेट पहुंचकर चार्ज ग्रहण करेंगी। जनपद के 15वें डीएम के रूप में चार्ज लेंगी। जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा ने बातचीत करते हुए बताया कि वह 2014 बैच की आईएएस हैं।

डीएम ने कहा कि सरकारी योजनाओं का धरातल पर हर हाल में पूर्ण किया जाए। कोई भी पात्र योजनाओं से वंचित न रहे। समस्त विभाग अपनी जिम्मेदारियों का ईमानदारी से निर्वाह करें। उन्होंने कहा कि जनता को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाना उनकी प्राथमिकता है। शहर, कस्बों का योजनाओं से विकास का जिले में चल रहे निर्माण कार्यों को गुणवत्तापूर्वक पूर्ण कराया जाएगा।

आईपीएस भी रह चुकी हैं प्रेरणा


डीएम प्रेरणा शर्मा (Hapur DM Prerna Sharma) यूपी के तेज तर्रार अफसरों में शामिल हैं। इससे पूर्व 2013 में उनका चयन आईपीएस के पद पर हुआ था। लेकिन 2014 में वह आईएएस के रूप में चयनित हुई। जहां उन्हें असम कैडर अलॉट हुआ। लेकिन 2018 में उनकी शादी आईएएस मृदुल चौधरी से हुई। जिसके बाद वह यूपी आ गई। तभी से वह यूपी में तैनात हैं।

यूपी के शाहजहांपुर से नौकरी की शुरुआत


यूपी के शाहजहांपुर में डीएम प्रेरणा की शुरुआत सीडीओ के रूप में हुई। वह 2018 में सीडीओ रही। जबकि 2019 में मुरादाबाद विकास प्राधिकरण में सचिव पद पर हुई। जबकि 2022 में उनकी तैनाती ग्रेटर नोएडा के एसीईओ के पद पर हुई। फिलहाल उन्हें हापुड़ डीएम नियुक्त किया गया है। देर शाम वह हापुड़ आकर चार्ज लेंगी।

Share this story