Deoria News: देवरिया में दर्दनाक सड़क हादसा, निमंत्रण से बाइक से लौट रहे थे तीनों, वाहन ने मारी टक्कर

Painful road accident in Deoria, all three were returning by bike after invitation, the vehicle collided

Deoria News: देवरिया जिले में रविवार देर रात सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। ये तीनों अपने मित्र के हल्दी समारोह में गए थे। देर रात वापस बाइक से लौट रहे थे। तभी रास्ते में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। हादसा बरहज देवरिया मुख्य मार्ग पर हरनौठा पेट्रोल पंप के पास ( Deoria Accident News ) हुआ।

बरहज थाना क्षेत्र के करुअना निवासी सुरेंद्र चौहान (40), दुर्विजय चौहान (26) और राजू चौहान (32) रविवार को अपने मित्र की हल्दी समारोह में बरहज गए थे। देर रात ये तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर अपने घर को लौट रहे थे। तभी हरनौठा पेट्रोल पंप के पास किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

इलाज के दौरान तीसरे की हुई मौत


हादसे में सुरेंद्र चौहान और राजू चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्विजय चौहान बुरी तरह घायल हो गया। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल दुर्विजय चौहान को महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

तहरीर मिलने पर की जाएगी कार्रवाई


हादसे की खबर मिलते ही तीनों के घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तीनों एक ही गांव के रहने वाले गहरे मित्र थे


सुरेंद्र करुअना चौराहे पर किराना की दुकान चलाता था। उसी चौराहे पर राजू चौहान की पान की दुकान है। दुर्विजय के पिता भी चौराहे पर किराना की दुकान चलाते हैं, जहां वह भी बैठा करता था। हादसे के शिकार तीनों युवक आपस में जिगरी दोस्त थे। एक ही गांव के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम छाया है।

Share this story