Hapur News: हापुड़ में डिवाइडर पर चढ़ी कार, दो की मौत, बृजघाट से अस्थि विसर्जन करके लौट रहे थे, तीन लोग घायल; सभी हरियाणा के रहने वाले

Car climbed on the divider in Hapur, two died: Three people were injured while returning from Brijghat after immersing bones; All residents of Haryana

Hapur Accident News: हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव सिखेड़ा स्थित दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर अनियंत्रित होकर एक कार डिवाइडर पर चढ़ गई। जिसमें कार कार सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। सभी बृजघाट से अस्थि विसर्जन कर अपने घर लौट रहे थे। मृतक हरियाणा राज्य के जिला रोहतक के बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह एक कार ब्रजघाट से हरियाणा के लिए जा रही थी। जैसे ही कार दिल्ली लखनऊ हाइवे पर सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव सिखेड़ा में स्थित नई बाईपास पर पहुंची, तो गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर दीवार से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क हादसे के दौरान गाड़ी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई।

दोनों मृतक हरियाणा के रहने वाले


सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त सूरज 32वर्षीय निवासी जींद हरियाणा, दया सिंह 55 वर्षीय निवासी हरियाणा के रूप में हुई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी


थाना प्रभारी शीलेश यादव ने बताया कि शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रह है।

Share this story