पीएम मोदी के जन्मदिन पर योगी ने किया प्रदर्शनी का लोकार्पण, बोले- कर्तव्य के प्रति ईमानदारी
Yogi inaugurated the exhibition on PM Modi's birthday, said - honesty towards duty

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अपने कर्तव्य के प्रति ईमानदारी बरते तो आत्मनिर्भर भारत बन सकता है। इस दिशा में संयुक्त प्रयास करना होगा। इसके लिए समाज के हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर योजना चलाई जा रही है। इसकी वजह से वैश्विक मंच पर हमारी धाक हैं।

सबसे बड़ी महामारी में भी हम कामयाब रहे। कोरोना कर्फ्यू में पूरा भारत प्रधामंत्री मोदी के साथ था। भारत पहला देश है जिसने रेवड़ी नहीं बांटी बल्कि लोगों को राहत दिया। उन्होंने कहा कि इसका श्रेय प्रधामंत्री को जाता है। आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान भारत दुनिया में नाम कमा रहा है। 

Israeli airstrike on Damascus airport : इस्राइल ने सीरिया की राजधानी दमिश्क पर हवाई हमला, पांच सैनिकों की मौत

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री का 72 वां जन्मदिन उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। यह प्रदर्शनी बहुत बड़ी कहानी बता रही है। उत्तर प्रदेश की विकास यात्रा में प्रधानमंत्री का योगदान अमूल्य है। इस विकास यात्रा की शुरुआत काशी से द सकता के सर्वोच्च सदन तक पहुंचा है। उनका प्रयास देश के सभी महापुरुषों के सपनों को साकार करने वाला है।

आजादी के वक्त द खा गया सपना प्रधानमंत्री पूरी कर रहे है। जान सहभागिता के माध्यम से यह साकार हो रहा है। पीएम ने कहा था कि सामर्थ्यवान और श्रम के जरिए ही कुछ किया जा सकता है। रविवार को आरोग्य मेला होगा। इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद, ब्रजेश पाठक, अवनीश अवस्थी आदि मौजूद रहे।

Share this story