Hapur News: यूपी के हापुड़ में दरिंदगी, स्कूल से लौट रही 13 वर्षीय छात्रा के साथ गन्ने के खेत में ले जाकर दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
Violence in Hapur, UP, two youths gang-raped a 13-year-old girl returning from school by taking her to a sugarcane field

Hapur News:  उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक बार फिर दरिंदगी की खबर सामने आई है। यहां एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दो युवकों ने दरिंदगी की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, दूसरा अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 

स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ हैवानियत

जानकारी के मुताबिक, स्कूल से घर लौट रही थाना देहात क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली सातवीं कक्षा की छात्रा को गन्ने के खेत में खींचकर दूसरे धर्म के दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपितों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर छात्रा को हत्या की धमकी भी दी। आरोपितों के डर से पीड़ित छात्रा ने किसी को कुछ नहीं बताया। मगर शनिवार शाम उसके सब्र का बांध टूटा और उसने घरवालों को आपबीती सुनाई।

नाबालिग को जान से मारने की धमकी दी

पुलिस को बयान देते हुए पीड़िता के पिता ने बताया कि वे मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। पीड़ित बेटी गांव जरोठी स्थित सरकारी स्कूल में कक्षा सातवीं की छात्रा है। तीन सितंबर की दोपहर वह पैदल ही स्कूल से घर लौट रही थी। जंगल के रास्ते में गांव मुरादपुर के रहने वाले शहजाद और भूरे ने बेटी को रोक लिया और उसे जबरन खींचकर एक गन्ने के खेत में ले गए। वहां दोनों ने नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपितों ने पीड़िता को हत्या की धमकी दी।

Jubin Nautiyal: मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल हाल ही में विवादों में घिरे और सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी की मांग के बीच जुबिन नौटियाल का ट्वीट, कहा- ‘मुझे देश से प्यार है’

बेटी ने पिता को सुनाई आपबीती

इसके बाद बेटी घर पहुंची पर किसी को घटना के बारे में नहीं बताया। आरोपितों के भय से बेटी गुमसुम रहने लगी। शनिवार शाम पीड़िता के पिता मजदूरी कर घर लौटे तो बेटी को गुमसुम देखकर उससे पूछताछ की। जिसके बाद बेटी फूट-फूटकर रोने लगी। बेटी ने पिता को आपबीती सुनाई, जिसे सुनकर घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

गांव में पुलिस बल तैनात

पीड़ित बेटी के साथ थाने पहुंचकर मां-बाप ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक शीलेष कुमार ने बताया कि मामले में शहजाद और भूरे के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। शहजाद के गिरफ्तार कर लिया है। भूरे की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपितों के अन्य धर्म के होने के कारण लोगों में अधिक आक्रोश है। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात है।

Share this story