Agra News: आगरा के फतेहाबाद में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, हादसे में तीन लोगों की मौत

Uncontrolled car collided with tree in Fatehabad, Agra, three people died in the accident

Agra Accident: आगरा में शुक्रवार देर रात फतेहाबाद मार्ग पर एक कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो घायल लोग हो गए। जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसा रात में लगभग 11 बजे पलिया गांव के पास हुआ है।

सीओ सौरभ सिंह के मुताबिक, रात में फतेहाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि आगरा फतेहाबाद मार्ग पर हादसा हो गया है। एक होंडा अमेज कार सड़क के किनारे यूकेलिप्टस के पेड़ से टकरा गई है। जानकारी पर प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार सिंह के साथ टीम मौके पर पहुंची। वहां जाकर देखा तो कार के परखच्चे उड़े थे।

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस और लुटेरों में मुठभेड़, 3 बदमाश घायल


भीषण हादसे में कार के उड़े परखच्चे


हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो लोग घायल अवस्था में थे। इन पांचों को किसी तरह गाड़ी से बाहर निकाला गया। मरने वालों की पहचान इमरान पुत्र अरशद अली, नासिर पुत्र शहाबुद्दीन, जबी पुत्र नहीम के रूप में हुई है। ये सभी फिरोजाबाद जनपद के रहने वाले थे।

कार में मिले कागजातों के आधार पर हुई पहचान


वहीं, कार में सवार वकास तथा औवेश गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कार की रफ्तार काफी तेज थी। इस वजह से अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकरा गई। कार में से कुछ कागजात मिले हैं, जिसके आधार पर मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई। अभी ये नहीं पता चल पाया कि ये लोग कहां से आ रहे थे। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।

Share this story