यूपी : आगरा में पति होटल में शादीशुदा प्रेमिका संग मना रहा था रंगरलियां, पत्नी ने पकड़ा तो दोनों का किया ऐसा हाल
महिला ने पति और प्रेमिका को जमकर पीटा

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पति-पत्नी और प्रेमिका के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दरअसल, महिला ने अपने पति को उसकी शादीशुदा प्रेमिका के साथ होटल के कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया था। पति को प्रेमिका के साथ रंगरेलिया मनाते देख गुस्साई पत्नी ने सैंडल उतार कर पति की पिटाई करना शुरूकर दिया।

1 अक्टूबर 2022 से बदलने वाले क्रिकेट के ये नियम, आईसीसी ने किया ऐलान

मामला सिर्फ पति की पिटाई पर ही नहीं खत्म हुआ। महिला ने प्रेमिका के भी बाल नोचकर उसकी पिटाई कर दी। वहीं इस दौरान मार खा रहे पति और उसकी प्रेमिका महिला के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते रहे। होटल में करीब एक घंटे तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। 

महिला ने पति और प्रेमिका को जमकर पीटा


इस घटना का वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद नाराज महिला ने मामले की जानकारी 112 हेल्पलाइन पर पुलिस को सूचना दे दी। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस सभी को थाने ले आई। बताया जा रहा है कि आगरा दिल्ली हाईवे के एक नामी अस्पताल में आईसीयू इंचार्ज दिनेश गोपाल अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ दिल्ली गेट स्थित एक होटल में गया था।

इस बात की जानकारी दिनेश गोपाल की पत्नी नीलम को हो गई थी। जिसके बाद नाराज पतनी अपनी बेटी और रिश्तेदारों के समेत होटल पहुंच गई थी। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि नीलम उन दोनों कि पिटाई के दौरान उनसे पूछ रही है कि आखिर उन्हें धोखा क्यों दिया जा रहा है।

प्रेमिका के पति को भी मौके पर बुलाया


इसके बाद भी जब नीलम का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने प्रेमिका के पति को भी मौके पर बुला लिया। पिटाई के दौरान जब दिनेश गोपाल ने अपने बच्चों से मदद मांगी तो उन्हें उनसे भी दो टूक जवाब मिला। बच्चों का कहना था कि हमें इस बात का अफसोस है कि आप हमारे पिता हैं।


नीलम के अनुसार, कई महीनों से उनके पति काम के बहाने अक्सर गायब रहते थे। अच्छा-खासा कमाने के बाद भी वह घर पर पैसे नहीं दे रहा था। वहीं इस हंगामे के दौरान थाने के बाहर भी लोगों की भीड़ लग गई। वहीं रिश्तेदार इस मामले को सुलाझाने के प्रयास में लगे हुए हैं। थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि लिखित शिकायत और जांच के आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी नहीं है किसी भी पार्टी का अध्यक्ष


इसके अलावा आरोपी दिनेश गोपाल की कार पर आगरा छावनी विधानसभा से आम आदमी पार्टी का अध्यक्ष होने की बात लिखी थी। इस पर उसकी पत्नी नीलम ने बताया कि वह किसी भी पार्टी का अध्यक्ष नहीं हैं। बल्कि रौब जमाने के लिए उसने गाड़ी पर यह फर्जी में लिखवा रखा है। इस मामले की जानकारी के लिए जब आम आदमी पार्टी के अधिकारियों से बातचीत की गई तो मासूम हुआ कि इस नाम का कोई भी व्यक्ति ना तो पार्टी में है और ना ही वर्तमान में छावनी विधानसभा की कार्यकारिणी में है। 

Share this story