बागपत : भतीजी की गुमशुदा शिकायत दर्ज़ कराने गए व्यक्ति को पुलिस इंस्पेक्टर ने मारा थप्पड़
बागपत   भतीजी की गुमशुदा शिकायत दर्ज़ कराने गए व्यक्ति को पुलिस  इंस्पेक्टर  ने थप्पड़ मारा

Uttar Pradesh: ये वायरल वीडियो (viral video ) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले के एक थाने के इंस्पेक्टर (Police Inspector) का है, जिसमें वह एक व्यक्ति को चांटा जड़ते( slaps a person) हुए नजर आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (goes viral) हो गया और इसके बाद इस मामले को यू पी पुलिस के अफसरों ने संज्ञान लिया है.


दरअसल, बागपत जिले बिनौली के थाना प्रभारी (Police Inspector)ने अपनी गुमशुदा भतीजी की शिकायत दर्ज़ कराने (complaint of missing niece) गए व्यक्ति को किसी बात को लेकर थप्पड़ मार दिया. इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया. जांच में पता चला कि पुलिस अधिकारी ने उनके साथ बदसलूकी की. इस पर कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर को पुलिस लाइन से अटैच कर उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड में छात्रों का धरना-प्रदर्शन खत्म, 2 वॉर्डन हुए सस्पेंड, यूनिवर्सिटी 6 दिन के लिए बंद


बागपत के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बागपत के पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने कहा, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई है. मुझे गांव वालों ने इसकी सूचना दी थी कि बिनौली के थाना प्रभारी ने पीड़ित के साथ अभद्र व्यवहार किया है. इसका संज्ञान लेते हुए सर्कल ऑफिसर को मौके पर जाकर जांच करने के निर्देश दिए थे.



एसपी जादौन ने कहा, जांच में पता चला कि पुलिस अधिकारी ने उनके साथ बदसलूकी की. इस पर कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर को पुलिस लाइन से अटैच कर उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक बागपत के बिनौली थानाक्षेत्र के एक गांव में चार दिन पहले एक किशोरी स्कूल गई थी,जब वह घर नहीं लौटी तो परिजन ने पड़ोस के एक युवक पर किशोरी को ले जाने का शक जताते हुए बिनौली थाने में मामला दर्ज कराया था.

सूत्रों ने बताया कि किशोरी के परिजन शनिवार को ग्राम प्रधान के साथ थाने पहुंचे और उन्होंने थाना प्रभारी से जानकारी मांगी. उन्होंने बताया कि आरोप है कि इस दौरान थाना प्रभारी द्वारा पीड़ित पक्ष के साथ अभद्र व्यवहार किया गया, जिससे क्षेत्र के ग्रामीणों में गुस्सा था. किसी ग्रामीण ने घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दिया था.


 

Share this story