अखिलेश यादव को कुर्सी वाली चिट्ठी पर शिवपाल का जवाब, कहा -पहले नहीं की इतनी फिक्र, वैसे मुझे एलाट है कुर्सी
अखिलेश यादव  को कुर्सी वाली चिट्ठी पर शिवपाल का जवाब, कहा -पहले नहीं की इतनी फिक्र, वैसे मुझे एलाट है कुर्सी

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा विधानसभा में आगे कुर्सी दिए जाने को लेकर लिखी गई चिट्ठी पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने ने भतीजे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की ओर से लिखी सहानुभूति चिट्ठी काे तवज्जो नहीं दी है और उससे अनभिज्ञता जताई है।

आवास में पत्रकार वार्ता में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा कुर्सी को लेकर लिखी गई चिट्ठी पर शिवपाल ने कहा है कि उनको चिट्ठी के बारे में कुछ पता नहीं है, कि  चिट्ठी उनके बारे में लिखी गई है। विधानसभा में उनकी कुर्सी तो पहले से एलाट है और मुझे तो उसपर ही बैठना है। विधानसभा अध्यक्ष ने उनको कुर्सी एलाट की है। कहा, यदि इतनी फिक्र थी और कुर्सी के बारे में पहल ही करनी थी तो पहले करनी चाहिए थी, अब करने से क्या फायदा।

Muscat Airport Flight Fire: मस्कट एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस के इंजन में बुधवार को अचानक आग लगी, 146 लोग सवार थे, सभी सुरक्षित

आजम खान से मुलाकात को लेकर सवाल पर शिवापाल (Shivpal Singh Yadav) ने कोई जवाब देना उचित नहीं समझा। गौरतलब है कि मंगलवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने विधानसभा अध्यक्ष के नाम चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह को लेकर एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि शिवपाल सिंह यादव वरिष्ठ नेता हैं, इसलिए विधानसभा में उनकी कुर्सी आगे की लाइन में दी जाए।

Share this story