Sitapur Accident: यूपी के सीतापुर में सड़क हादसा, ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर, चार की मौत, 35 घायल
Road accident in Sitapur, UP, collision between truck and tractor trolley, four killed, 35 injured

सीतापुर जिले के सिधौली कोतवाली इलाके में बुधवार रात हुए दर्दनाक हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोग शाहजहांपुर से बाराबंकी के देवा जा रहे थे। देर रात ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बुधवार देर रात शाहजहांपुर जिले से बाराबंकी के देवा जाने के लिए एक ट्रैक्टर ट्राली पर करीब 50 लोग सवार थे। रात में ट्रैक्टर ट्राली चालक ट्रैक्टर ट्राली को हाईवे के बस स्टॉप पर बने डिवाइडर कट से मोड़ने लगा। इतने में ही दूसरी ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जबकि एक और तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली की एकाएक गति धीमी हो जाने के चलते पीछे से टक्कर मार दी।

लखीमपुर कांड: पेड़ से लटका मिला था दलित बहनों का शव; हिरासत में 4 संदिग्ध


टक्कर इतनी जोरदार थी की ट्रैक्टर का आगे का हिस्सा अलग हो गया। इस घटना में ट्रैक्टर ट्राली में सवार लगभग 35 लोगों में से 4 की मौके पर मौत हो गई जबकि 4 गंभीर घायल हो गए। मृतकों में नूर मोहम्मद (70) व हसनैन (15) निवासी हथौड़ा थाना रौजा जिला शाहजहांपुर तथा बरेली जिले के पडेरा थाना फतेहगंज पूर्वी निवासी शंभुल (18) व इजराइल (40) शामिल हैं। जबकि शादाब (15), मो० हसन (15), सरताज (23), सोनम (15) निवासीगण हथौड़ा थाना रौजा जिला शाहजहांपुर गंभीर घायल हो गए। जिन्हें सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर रेफर किया गया।

देर रात मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एनपी सिंह शिव सिटी यादवेंद्र यादव मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गंभीर रूप से घायल चार लोगों को डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। वही, अन्य घायलों का इलाज कराया जा रहा है।
 

Share this story