Shahjahanpur News: भाजपा नेता को 'गाली' देने के आरोप में पुलिस इंस्पेक्टर निलंबित, वीडियो हुआ वायरल

Police Inspector suspended for 'abusing' BJP leader, video goes viral

Shahjahanpur News:  शाहजहांपुर में उत्तर प्रदेश के एक पुलिस इंस्पेक्टर को एक वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया है, जिसमें उन्हें एक भाजपा नेता को 'गाली देते हुए' दिखाया गया है। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि गुरुवार रात साइबर सेल प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार भाजपा नेता वीरेंद्र पाल सिंह यादव के आवास पर गए थे और उनसे कहासुनी हो गई थी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, शहर, संजय कुमार की अध्यक्षता में जांच लंबित रहने तक इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। यादव ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि नीरज कुमार ने तीन साल पहले उनसे 5 लाख रुपये उधार लिए थे।

रविवार को सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में, इंस्पेक्टर यादव और उनके निजी सचिव के साथ तीखी बहस करते हुए और रिश्ते को भाड़ में जाए कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। बाद में वीडियो में राजनेता और कुछ अन्य लोग इंस्पेक्टर को पकड़ लेते हैं और गेट बंद कर देते हैं। एएसपी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस वीडियो की जांच कर रही है।

भाजपा नेता के अनुसार, सिपाही ने अपने भाई के इलाज के लिए उससे पैसे उधार लिए थे और जब उसने पैसे मांगे, तो वह उसके घर आया और 'उस पर पिस्टल लहरा दी'।

उन्होंने कहा, "जब उसने ऐसा किया तो वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और एसपी संजय कुमार को सौंप दिया, जो उसे ले गए।"

इस बीच, नीरज कुमार ने कहा कि उन्हें गुरुवार रात किसी का फोन आया, जिसने उन्हें नेता के घर आने के लिए कहा।

उन्होंने कहा, "जब मैं वहां गया, वहां पहले से मौजूद पांच-छह लोगों ने मुझे गाली देना शुरू कर दिया।"


© 2020 Royalbulletin.in
 

Share this story