मुजफ्फरनगर: लूट का विरोध करने पर युवक की गोली मारकर हत्या, सीढ़ी लगाकर घर में घुसे थे बदमाश
Muzaffarnagar: The youth was shot dead for opposing the robbery, the miscreants entered the house by putting a ladder

 Muzaffarnagar Crime News मुजफ्फरनगर के छपार में गांव खुड्डा में गुरुवार की रात्री में लूटपाट करने घर में घुसे सशस्त्र बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर ग्रामीणों में भय का माहौल है।

सीढ़ी लगाकर घर में घुसे बदमाश

छपार क्षेत्र के गांव खुड्डा में खामपुर-खोजानगला मार्ग पर स्थित जरीफ के मकान पर गुरुवार देर रात्री में बदमाशों ने धावा बोल दिया। घर की पिछली दीवार पर सीढ़ी लगाकर आधा दर्जन से अधिक बदमाश घर में घुस गए। बदमाशों ने नीचे सो रहे जरीफ व उसके छोटे पुत्र गुड्डू को बंधक बना लिया और आठ हजार रुपये लूट लिए।

गाजियाबाद प्रशासन कुत्तों के हमले को लेकर हुआ सख्त, नगर निगम और पशु विभाग को दिए अहम निर्देश

स्‍वजन को लिया गन प्‍वाइंट पर

इसके बाद बदमाश ऊपरी मंजिल पर पहुंचे। वहां पर एक कमरे में शादाब अपनी पत्नी आयशा के साथ सो रहा था, दुसरे कमरे में उसकी मां जमसीर सोई हुई थी, बदमाशों ने उन्हें भी गन पाइंट पर लेकर लूटपाट की। तभी जरीफ ने बंधनमुक्त होकर सौर मचा दिया, जिससे डर कर बदमाश छत के रास्ते से भागने लगे, जिनका शादाब ने विरोध किया, बदमाशों ने उसे गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीण भयभीत

डकैती का विरोध पर 25 वर्षीय युवक शादाब पुत्र जरीफ की गोली मारकर हत्या करने से ग्रामीण भयभीत है। देर रात्रि मे भी एसएसपी विनित जायसवाल ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। ग्रामीणों ने एसएसपी से घटना का शीघ्र राजफाश करने की मांग की है।

युवक की चार माह पूर्व हुई थी शादी

शादाब साऊदी अरब में नौकरी करता था। चार माह पूर्व ही उसकी शादी चरथावल के गांव दधेडू निवासी आयशा से हुई थी। 

पांच टीमों का किया गया गठन

इस बीच एसएसपी विनीत जायसवाल ने बदमाशों को पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन किया है। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए एसओजी, सर्विलांस समेत पांच टीमों को लगाया गया है। शीघ्र ही बदमाशों को दबोच लिया जाएगा।

Share this story