जानिए कौन हैं आसिम राजा, जिन्हें रामपुर लोकसभा उपचुनाव के बाद सपा ने Assembly Bypoll का भी दिया टिकट

Know who is Asim Raja, to whom after the Rampur Lok Sabha by-election, the SP also gave the ticket for Assembly Bypoll

Rampur Assembly Bypoll Samajwadi Party Candidate : रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए सपा और भाजपा दोनों ही प्रमुख दल ने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। भाजपा ने जहां विधानसभा चुनाव में दूसरे नंबर पर रहे अपने प्रत्याशी आकाश सक्सेना पर फिर से भरोसा जताया है। वहीं सपा ने भी लोकसभा उपचुनाव में दूसरे नंबर पर रहे अपने प्रत्याशी आसिम राजा पर दांव खेला है।

लोकसभा उपचुनाव में दूसरे नंबर पर रहे थे आसिम राजा


आसिम राजा रामपुर में समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष पद पर हैं। वह शहर के जाने-माने लोगों में शुमार करते हैं। इसके साथ ही आसिम राजा 10 बार के विधायक आजम खां के करीबी नेताओं में भी शामिल हैं। आजम खां के भरोसेमंद नेताओं में भी शुमार करते हैं।

Greater Noida News: भूमि घोटाले में बीजेपी नेता नरेन्द्र भाटी का भाई कैलाश भाटी गिरफ्तार

शमसी बिरादरी के हैं आसिम राजा


आसिम राजा शमसी बिरादरी से आते हैं। उनकी अपनी बिरादरी में मजबूत पैठ है। आसिम राजा पहले व्यापारी नेता भी रहे हैं। लंबे समय से सपा से जुड़े हुए हैं। लोकसभा उपचुनाव की ही तरह विधानसभा उपचुनाव के लिए भी आसिम राजा के नाम की घोषणा खुद आजम खां ने ही की है।

आजम खां ने आसिम राजा के नाम की घोषणा की


रामपुर में मंगलवार को जिले भर के सपा नेताओं के साथ बैठक में आजम खां ने आसिम राजा के नाम की घोषणा की। आजम खां ने कहा कि आसिम राजा पार्टी के बहुत ही वफादार हैं। वह हमेशा पार्टी के साथ मजबूती से खड़े रहे हैं। उन्होंने पार्टी के सभी नेताओं से आसिम राजा को एकजुट होकर चुनाव लड़ाने का आहवान किया।

अब्दुल्ला आजम बोले, ईमानदार और अच्छे नेता हैं आसिम राजा


इस मौके पर उनके बेटे स्वार-टांडा के विधायक अब्दुल्ला आजम भी मौजूद रहे। उन्होंने भी आसिम राजा को मजबूती के साथ चुनाव लड़ाने पर जोर दिया। कहा कि आसिम राजा ईमानदार होने के साथ ही अच्छे नेता हैं। इनके विधायक बनने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी।

Share this story