यूपी के सुल्तानपुर में पूर्व प्रधान के बेटे का शव घर से 100 मीटर की दूरी पर मिला, सुसाइड नोट मिलने से हत्या-आत्महत्या में उलझी गुत्थी
In UP's Sultanpur, the body of the former head's son was found 100 meters away from the house, the mystery involved in murder-suicide due to the suicide note

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के जिले सुल्तानपुर में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं युवक का शव नहर किनारे लावारिस हालत में मिला है। इसके अलावा घटनास्थल पर तमंचा भी बरामद हुआ है इसलिए पुलिस के लिए समस्या खड़ी हो गई है कि घटना आत्महत्या है या हत्या। पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए तलाश में जुट गई है। इससे पहले पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नोएडा के एलिवेटेड रोड पर बीच सड़क बर्थडे का जश्न, हुड़दंग का वीडियो वायरल

ग्रामीणों ने युवक का नहर किनारे देखा शव 


जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मणपुर ग्राम पंचायत निवासी पूर्व प्रधान शिव प्रसाद यादव उर्फ सुशील का 26 वर्षीय बड़ा पुत्र विकास यादव की मौत हुई है। मृतक युवक असम के लोक निर्माण विभाग में संविदा कर्मचारी था। वह बीती 19 सितंबर को ही गांव में आया था लेकिन मंगलवार की शाम से गायब था। उसके बाद बुधवार को ग्रामीणों ने घर से 100 मीटर की दूरी पर शारदा सहायक खंड 16 की पटरी पर विकास को घायल अवस्था में पड़ा देखा। जिसके बाद आनन-फानन में घरवालों को सूचित किया गया।

घटनास्थल पर अफसरों ने पहुंचकर किया आकलन


सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजन व ग्रामीणों ने देखा कि यह तो विकास के माथे पर गोली लगी और उसकी मृत्यु हो चुकी थी। उसके पास से 315 बोर का तमंचा मृत विकास के बाएं पैर के पास पड़ा था। इस वारदात की जानकारी मिलते ही घटनास्थन पर अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव, पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कादीपुर सहित अनेक थानों की फोर्स मौके पर पहुंचकर स्थिति का आकलन करने में जुट गई है। युवक के परिजन को रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक युवक के जेब से मिला सुसाइड नोट


वहीं दूसरी ओर अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम डॉग स्कॉयड इस घटना की गहनता से जांच करने में लगे हुए हैं। मृतक विकास के पिता सुशील इस मामले में कुछ बोल नहीं पा रहे हैं। पुलिस ने विकास के मृत्यु का कारण संदिग्ध मानते हुए लाश का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा फॉरेंसिक टीम की जांच में मृतक विकास यादव की जेब से सुसाइड नोट मिलने से घटना में नया मोड़ आ गया है। अब पुलिस हत्या और आत्महत्या के दोनों पहलुओं को लेकर जांच करने में जुट गई है। 

Share this story