लखीमपुर खीरी में 2000 रुपए का चालान कटने पर एक युवक ने अपनी बाइक में लगा दी आग, VIDEO
In Lakhimpur Kheri, a young man set his bike on fire after deducting a challan of Rs 2000, VIDEO

लखीमपुर खीरी में 2000 रुपए का चालान कटने पर एक युवक ने अपनी बाइक में आग लगा दी। आग लगाने के बाद युवक पास की एक दुकान पर जाकर बैठ गया और बाइक को जलता देखता रहा। लोगों ने बीच सड़क पर बाइक जलने की सूचना ट्रैफिक पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और पानी डालकर आग को बुझाया। इसके बाद युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई। मामला मंगलवार दोपहर का है। घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के राजापुर पुलिस चौकी के पास की है।

Prayagraj News: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में छात्र आशुतोष तिवारी ने किया सुसाइड, कुलभास्कर डिग्री कॉलेज में पढ़ता था

ट्रैफिक पुलिस कर रही थी चेकिंग


घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि बीच चौराहे पर बाइक जल रही है। एक पुलिसकर्मी बाल्टी से पानी डालकर आग बुझा रहा है। बताया जा रहा है कि राजापुर पुलिस चौकी के पास तैनात ट्रैफिक पुलिस के जवान गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक हीरो होंडा बाइक पर तीन युवक आते दिखाई दिए।

पुलिस ने रोका तो भागने की कोशिश की


बाइक चलाने वाला युवक हेलमेट नहीं लगाया था। ट्रैफिक पुलिस ने तीनों को रुकने का इशारा किया। इस पर बाइक चला रहे भूपेंद्र ने बाइक भगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसको रोक लिया। भूपेंद्र पुलिसकर्मियों से लड़ाई करने लगा। इस पर पुलिस ने उससे कागज दिखाने के लिए कहा। साथ ही हेलमेट न लगाने का कारण भी पूछा।


भूपेंद्र ने गाड़ी से पेट्रोल निकालकर लगाई आग

सही जवाब न मिलने पर ट्रैफिक पुलिस ने उसका चालान कर दिया। चालान कटने के बाद भूपेंद्र अपने साथियों के साथ मौके से चला गया। करीब 1 घंटे बाद वो फिर से वापस आया। उसने अपनी गाड़ी स्टेट हाईवे के राजापुर में बीच चौराहे पर रोकी। गाड़ी से पेट्रोल निकाला। फिर उसमें आग लगा दी। खुद एक दुकान पर बैठकर अपनी गाड़ी को जलते हुए देखता रहा। आग लगने के बाद चौराहे पर भीड़ लग गई। काफी देर तक सड़क पर जाम लगा रहा।

युवक की बाइक पूरी जल गई है- पुलिस

मामले में पुलिस का कहना है कि हमने कागज और हेलमेट न होने पर युवक का चालान काटा है। हमने दूसरों का भी चालान काटा है। हमें नहीं पता कि युवक ने गाड़ी में आग क्यों लगाई है। युवक की बाइक पूरी जल चुकी है। जिसका चालान काटा गया था, उसको हिरासत में लिया गया है।


 

Share this story