हापुड़ में बदमाशों ने बैंक रिटेलर से 9.50 लाख लूटे, पुलिस जांच में जुटी
हापुड़ में बदमाशों ने बैंक रिटेलर से 9.50 लाख लूटे, पुलिस जांच में जुटी

Hapur News: हापुड़ में मंगलवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने बैंक के रिटेलर से 9.50 लाख रुपए से भरा थैला लूट लिया। जिसके बाद बदमाश फरार हो गए। जानकारी मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की।

मंगलवार की रात फिनो पेमेंट बैंक के रिटेलर इकबाल मेहंदी बाइक पर सवार होकर कैश लेकर जा रहा था। वह कपूरपुर इलाके में बुलंदशहर बॉर्डर पर पहुंचा था। उसी समय दो बाइकों पर सवार होकर बदमाश आए। बदमाशों ने रिटेलर के हाथ पर डंडा मारकर बाइक से गिरा दिया। इसके बाद बदमाश नोटों से भरा बैग छीनने के बाद मौके से भाग खड़े हुए।

यूपी के सुल्तानपुर में पूर्व प्रधान के बेटे का शव घर से 100 मीटर की दूरी पर मिला, सुसाइड नोट मिलने से हत्या-आत्महत्या में उलझी गुत्थी

बैग में लगभग 9.50 लाख रुपए थे


पीड़ित ने लूट की सूचना पुलिस को दी। पीड़ित ने बताया कि उसके बैग में लगभग 9.50 लाख रुपए थे। ये रकम वह वह अलग-अलग इलाके से इकठ्ठा कर ला रहा था। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने पर उच्च अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस की छह टीमों का गठन
बदमाशों को काफी तलाश किया गया। लेकिन सुराग नहीं मिला। पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस की छह टीमों का गठन किया गया है। एएसपी मुकेश मिश्रा ने बताया कि बदमाशो की तलाश की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 6 टीम बदमाशों की तलाश में जुटी है। जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Share this story