Hapur News: हापुड़ किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास विरोध करने पर छत से फेंका

हापुड़ अपहरण कर दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास विरोध करने पर छत से फेंका

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जिला हापुड़ अंतर्गत पिलखुवा थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां अपहरण कर दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया गया। विरोध करने पर आरोपितों ने किशोरी को मकान की छत से नीचे फेंक दिया। जिसमें किशोरी के पैर की हड्डी टूट गई।

शिकायत पर पुलिस ने लिया एक्शन


आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास और अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति (एससी-एसटी एक्ट) अधिनियम के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित किशोरी के पिता की तरफ से थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि विगत सोमवार को मोहल्ले का रहने वाला युवक उसकी 15 वर्षीय पुत्री को बहला फुसलाकर ले गया था।

Meerut News: मेऱठ में निर्माणाधीन हाईटेंशन लाइन का टॉवर गिरने से 2 मजदूरों की मौत और 4 घायल

किशोरी को अपने दोस्त के घर ले गया था आरोपित


आरोप है कि किशोरी को आरोपित अपने दोस्त के घर ले गया। मकान में केवल उसका दोस्त मौजूद था। आरोपितों ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इस दौरान आरोपितों ने उसके कपड़े तक फाड़ दिए। जिस पर किशोरी ने शोर मचा दिया।

चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर इकट्ठा हुए लोग


किशोरी के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। यह देख आरोपित किशोरी को मकान की छत पर ले गए और छत से नीचे धक्का दे दिया। मकान की छत जमीन से आठ फीट थी। नीचे गिरते ही किशोरी बेहोश हो गई। एकत्रित लोग किसी तरह किशोरी में होश में आने में कामयाब हो पाए। इसके बाद किशोरी मोहल्ले वालों के साथ अपने घर पर पहुंची और स्वजन को आपबीती बताईं।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि वारदात मंगलवार शाम की है। देर शाम किशोरी अपने पिता के साथ थाने में आई थी। पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपितों अरविंद और शेखर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति में दर्ज होने के चलते जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी वरुण मिश्रा कर रहे है।

Share this story