पिता की करतूत: छह साल के मासूम बेटे को थमाया तमंचा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो
Father's handiwork: handed over a firearm to an innocent six-year-old son, photo went viral on social media

मैनपुरी के थाना कुर्रा क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने मासूम बेटे के हाथ में तमंचा थमा दिया। मोबाइल से तमंचे के साथ उसके कई फोटो भी खींचे। रविवार को कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

रविवार को सोशल मीडिया पर एक बच्चे का फोटो वायरल हुआ, इस फोटो में बच्चा जो करीब छह से सात वर्ष का है। अपने हाथ में तमंचा लिए हुए खड़ा है। तमंचा लिए हुए बच्चे का एक फोटो नहीं बल्कि कई फोटो खींचे गए। उसके पिता ने यह फोटो अपने व्हाट्सअप स्टेट्स पर लगाए। जिसे रविवार को देखने के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडियो पर शेयर कर दिए। 

UP: पीलीभीत की गैंगरेप पीड़िता की 12 दिन बाद लखनऊ में इलाज के दौरान मौत


गांव गदनपुर का रहने वाला है बालक 


फोटो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जानकारी करने पर पता चला कि यह फोटो कुर्रा क्षेत्र के गांव गदनपुर के रहने वाले एक व्यक्ति के पुत्र का है, फोटो को उक्त व्यक्ति द्वारा स्टेट्स पर लगाया गया था। मामला संज्ञान में आने के बाद कुर्रा पुलिस जांच में जुट गई है। 

थाना कुर्रा के प्रभारी निरीक्षक पहलवान सिंह ने बताया कि एक बच्चे का तमंचा लिए हुए फोटो प्राप्त हुआ है। जांच कराई जा रही है, जांच के आधार पर बच्चे के हाथ में तमंचा देने वाले व्यक्ति के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Share this story