Basti: स्कूल जा रही किशोरी को अगवा कर किया रेप, 8 घंटे बाद बेहोशी की हालत में घर के सामने फेंका

Basti: Girl going to school was abducted and raped, thrown unconscious in front of the house after 8 hours

बस्ती. यूपी के बस्ती जिले के सोनहा थाना क्षेत्र में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बदमाशों ने एक लड़की का खुलेआम अपहरण किया और फिर रेप की वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद बिना किसी डर के किशोरी कोउसके घर के सामने फेंककर आसानी से फरार हो गए. इस वारदात के बाद पुलिस के इकबाल पर सवालिया निशान खड़े हो रहे है.

दरअसल, बस्ती जिले के सोनहा थाना क्षेत्र में इंटर की छात्रा को स्कूल जाते वक्त गुंडों ने किडनैप किया और फिर उसके साथ रेप किया, 8 घंटे बाद उसे बेहोशी की हालत में उसके ही घर के सामने फेंककर फरार हो गए. पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि उसे बोलेरो से घर के पास लाकर फेंक दिया गया. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. सीओ सिटी आलोक कुमार ने जिला अस्पताल में पीड़िता का बयान लिया, जिसके बाद पीड़िता को लेकर पुलिस थाने पर चली गई.

आरोपी को किया गिरफ्तार


सीओ रुधौली प्रीति खरवार ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया जा रहा है. छात्रा के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है कि उसकी 17 वर्षीया पुत्री थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में कक्षा 12 की छात्रा है. वह सोमवार को परीक्षा देने विद्यालय पर जा रही थी. विद्यालय से पहले इसी थाना क्षेत्र के चंद्रशेखर नाम के युवक ने उसका अपहरण कर लिया. उसे ले जाकर कहीं दुष्कर्म किया. साथ ही धमकी दी कि किसी से कुछ बताओगी तो जान से मार देगा. छात्रा के पिता के अनुसार रात करीब 12 बजे बोलेरो सवार दो युवकों ने उसकी बेटी को घर के पास लाकर नाली के सामने फेंक दिया. परिवार के लोग पहुंचे तो वह बेहोशी की हालत में थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

Share this story