Baghpat News: शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका की बेरहमी से हत्या, आरोपी भाई बोला-बहुत बदनामी हो रही थी, मार डाला

बागपत: शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका की बेरहमी से  हत्या, आरोपी भाई बोला-बहुत बदनामी हो रही थी, मार डाला

Baghpat Crime News: बागपत जनपद में छपरौली के असारा गांव से फरार शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर दी गई। प्रेमी की पीटकर और प्रेमिका की गला दबाकर हत्या की गई। इनके शव अलग-अलग जगह से बरामद किए गए। हत्या करने के बाद युवती का भाई खुद ही थाने पहुंच गया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती के भाई समेत दो को गिरफ्तार किया है। 

असारा निवासी आरिफ (26) व उसकी प्रेमिका महजबी (28) गांव से बीती 21 अक्तूबर को फरार हो गए थे। आरिफ व महजबी दोनों ही शादीशुदा थे। उन दोनों के तीन-तीन बच्चे हैं। महजबी अपने परिवार के साथ कांधला रहती थी। वह अपने मायके आई थी और वहां से चली गई।

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा यूनीटेक होराइजन सोसायटी में पालतू कुत्ते ने किया सुरक्षाकर्मी पर हमला, घटना CCTV में कैद

उसका मुकदमा उसके भाई मुर्सलीन ने रमाला थाने में दर्ज कराया था। मुर्सलीन मंगलवार रात को थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहन व उसके प्रेमी की हत्या कर दी है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर असारा गांव से महजबी का शव बरामद कर लिया, जबकि आरिफ का शव लूंब गांव के जंगल से बरामद किया गया। दोनों के शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

आरिफ के पिता मुस्ताक ने छपरौली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें कहा कि उसका पुत्र आरिफ गांव की महजबी के साथ चला गया था। महजबी के परिजनों ने मंगलवार को उसे पकड़ लिया और महजबी के भाई मुर्सलीन ने गांव गंगेरू थाना कांधला जिला शामली स्थित मकान पर ले जाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव लूंब गांव में फेंक दिया। 

पुलिस ने महजबी के भाई मुर्सलीन उर्फ काला, अरमान उर्फ भूरा, मुजम्मिल पुत्र ताहिर निवासी असारा, मौसेरे भाई शाहनवाज पुत्र अब्बास निवासी थाना नई मंडी जिला मुजफ्फरनगर व दो अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।
वहीं, पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मुर्सलीन व शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया है।
 

Share this story