बागपत : दबंगों के डर से घर में कैद हुई छात्रा; युवकों ने सातवीं की छात्रा का फोटो वायरल किया, 3 बहनों के साथ स्कूल जाना किया बंद
बागपत : दबंगों के डर से घर में कैद हुई छात्रा; युवकों ने सातवीं की छात्रा का फोटो वायरल किया, 3 बहनों के साथ स्कूल जाना किया बंद

बागपत के खेकड़ा कस्बे में दबंगों से परेशान एक छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया है। दबंग युवकों ने उसका सोशल मीडिया पर एक अश्लील फोटो भी वायरल किया है और उस पर अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहे हैं। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

यूपी रेरा में बिल्डरों के खिलाफ सख्त एक्शन: 13 बिल्डरों पर 1 करोड़ 39 लाख का जुर्माना, 30 दिन का दिया समय

खेकड़ा कस्बे की रहने वाली एक छात्रा अपने परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। उसने बताया कि वह खेकड़ा कस्बे के एक स्कूल में सातवीं की छात्रा है। उसके पड़ोस में रहने वाले 5 दबंग युवक आए दिन परेशान करते हैं। दबंगों के भय से छात्रा अपनी तीन बहनों के साथ स्कूल जाना बंद कर घर में कैद हो गई है।

खेकड़ा पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप


दबंग युवकों ने उसका एक अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है और उससे अवैध संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं। करीब 12 दिन से छात्रा इसी डर के चलते स्कूल नहीं जा रही है। छात्रा ने अपने पड़ोस के 5 युवकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। खेकड़ा पुलिस पर शिकायत के बाद भी कार्रवाई न करने का आरोप है। पीड़िता ने बागपत पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज करते हुए जल्द आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

Share this story