बीजेपी ने डिंपल यादव के खिलाफ इस उम्मीदवार को उतारा, साथ ही राज्यों में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

BJP has fielded this candidate against Dimple Yadav, as well as released the list of candidates for the Lok Sabha and Vidhansabha elections to be held in the states.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने विभिन्न राज्यों में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। भाजपा ने उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से रघुराज सिंह शाक्य को उम्मीदवार बनाया है। आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई सीट पर उनकी बहु और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव उपचुनाव लड़ रही हैं। कल उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया।

इसके अलावा बीजेपी ने अलग-अलग राज्यों की 5 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है। बीजेपी ने राजस्थान के सरदारशहर सीट से अशोक कुमार पिंचा को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, बिहार के कुरहानी सीट पर होने वाले उपचुनाव में केदार प्रसाद गुप्ता को मैदान में उतारा है।

एक कमरे में बेटे तो दूसरे में 2 पोतियों के लटक रहे थे शव, ड्यूटी से वापस आए बुजुर्ग के पैरों तले से खिसकी जमीन

बीजेपी ने छत्तीसगढ़ की भानुप्रतापपुर (आरक्षित) सीट से ब्रह्मानंद नेताम को कैंडिडेट घोषित किया है। इसके अलावा, उत्तर प्रदेश की खतौली और रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। बीजेपी ने खतौली से राकुमारी सैनी को और रामपुर सीट से आकाश सक्सेना को उम्मीदावार बनाया है। आपको बता दें कि सपा के दिग्गज नेता आजम खान की सदस्यता रद्द होने के बाद रामपुर सीट खाली हुई है।

Share this story