औरैया घने कोहरे के कारण तेज रफ्तार क्रेटा कार यमुना पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी, गाजियाबाद के नेवी जवान की मौत

Auraiya: High speed Creta car breaks railing of Yamuna bridge and falls into river due to dense fog, Navy jawan from Ghaziabad dies

औरैया में बीती रात घने कोहरे के कारण तेज रफ्तार क्रेटा कार यमुना पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में जा गिरी। रात में ही पुलिस ने क्रेन से कार बाहर निकलवाई। जिसमें एक युवक का शव मिला। जिसकी पहचान जेब में मिले आधार कार्ड से हुई। कार में कितने लोग थे, इसकी जानकार नहीं हो पाई है। सम्भावित लोगों की तलाश में एसडीआरएफ की टीम ने नदी में रेस्क्यू शुरू कर दिया है। मृतक नेवी का जवान गाजियाबाद का निवासी बताया जा रहा है।

शुक्रवार की रात करीब 12 बजे तेज रफ्तार एक क्रेटा कार यमुना पुल की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नदी में जा गिरी। टूटी रेलिंग देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि कार जालौन की तरफ से आ रही होगी। कार गिरने की आवाज सुनकर वहां तैनात पालिका कर्मी रज्जन मौके पर पहुंचे। इस दौरान रात में निकल रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

क्रेन से निकाली गई कार

सूचना पर पुलिस पहुंची और कार निकलवाने के लिए क्रेन बुलाई। क्रेन से कार बाहर निकाली गई। कार में एक युवक का शव मिला। जिसकी पहचान करन सहगल (34 वर्ष) पुत्र संजय सहगल निवासी राजनगर गाजियाबाद के रूप में हुई। करन नेवी का जवान था जो मुंबई में तैनात था।

एक जोड़ी जूते और मिले, तलाश जारी

पुलिस की सूचना पर सुबह एसडीआरएफ की टीम आ गई और रेस्क्यू शुरू किया। कार में एक जोड़ी अतिरिक्त जूते मिले हैं इससे पुलिस को लग रहा है कि एक युवक और साथ में था जो मिसिंग है। एसडीआरएफ की टीम तलाश कर रही है।

पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के अनुसार करन दोस्तों के साथ कुल्लू मनाली के लिए गया था लेकिन यहां कैसे आ गया वह भी नहीं बता पाए। परिजन औरैया के लिये गाजियाबाद से चल चुके हैं। रात में ही डीएम पीसी श्रीवास्तव व एसपी चारु निगम भी मौके पर पहुंची थीं।

एसडीआरएफ की टीम ने एक के लापता होने की आशंका में तलाश शुरू कर दी है।
एसडीआरएफ की टीम ने एक के लापता होने की आशंका में तलाश शुरू कर दी है।


 

Share this story