आगरा : पति ने पत्नी को किसी कथित प्रेमी के साथ स्कूटी पर पकड़ा, चला हाई वोल्टेज ड्रामा, जमकर हुई गाली-गलौज और हाथापाई
Agra: Husband caught wife on scooty with an alleged lover, high voltage drama ensued, fierce abuse and scuffle

Agra Viral video: ताजनगरी आगरा में पति-पत्नी और वो के चक्कर में बीच सड़क पर जमकर तमाशा हुआ। इस दौरान किसी ने घटना की वीडियो बना ली जो अब जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स हाथ देकर एक स्कूटी को रोकने की कोशिश करता है। फिर अपनी बाइक खड़ी कर उस स्कूटी तक जाता है और स्कूटी सवार महिला से गाल-गलौज करता है और उसके साथ मारपीट करता है।

दरअसल जिस महिला के साथ वो ये सबकुछ कर रहा है वो उसकी पत्नी है। जानकारी के मुताबिक दोनों की दस साल पहले शादी हो चुकी है और दोनों की एक बेटी भी है। जिस वक्त उस शख्स ने अपनी पत्नी को स्कूटी पर पकड़ा उस वक्त वो अपने कथित प्रेमी के साथ उसकी स्कूटी पर बैठकर कहीं जा रही थी। 

शिक्षक और विद्यार्थी के रिश्ते हुआ शर्मसार: टीचर को 14 साल की छात्रा से हुआ प्यार, पढ़ाया ऐसा पाठ की कर दिया शर्मनाक कांड...नजारा देख पुलिस भी शॉक्ड

पत्नी को रंगे हाथों पकड़ने की बनाई योजना

इस बीच उस शख्स को पता चल गया और उसने अपनी पत्नी को रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई। दरअसल उस शख्स को पहले से शक था कि उसकी पत्नी का किसी बिजनेसमैन के साथ अफेयर चल रहा है। दोनों के बीच इस बात को लेकर क्लेश भी रहता था। पिछले दिनों जब उसकी पत्नी बिना उसे कुछ बताए घर से निकली तो उसे शक हो गया। वो शख्स अपनी बेटी को साथ लेकर अपनी पत्नी की तलाश में निकला।


पति ने स्कूटी रुकवाई और फिर सड़क पर ही हाई वोल्टेज ड्रामा

रास्ते में उसने अपनी पत्नी को कैलाश मंदिर रोड के पास एक अज्ञात शख्स के साथ स्कूटी पर  बैठकर कहीं जाते देखा। पति ने स्कूटी रुकवाई और फिर सड़क पर ही हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। इस दौरान किसी ने मोबाइल से इस घटना को कैद कर लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


सड़क पर विवाद शुरू होने के बाद किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया। जबतक पुलिस आई तबतक पति अपनी पत्नी को कई थप्पड़ मार चुका था। पुलिस ने पति और उसके प्रेमी पर सार्वजनिक शांति भंग करने के लिए जुर्माना लगाया। वहीं महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।


 

Share this story