यूपी के मऊ में आग लगने से एक ही परिवार के 5 लोग जिंदा जले

5 people of the same family burnt alive due to fire in Mau of UP

मऊ जिले के कोपागंज क्षेत्र में मंगलवार देर रात झोपड़ी में लगी आग से मां और तीन बेटे समेत पांच की झुलसने से मौत हो गई। चूल्हे की चिंगारी से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। डीएम ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख आर्थिक मुआवजा देने आदेश दिया है। 

ग्राम सभा शाहपुर निवासी गुड़िया (32) की शादी दोहरीघाट के रमाशंकर राजभर से हुई थी। गुड़िया के अभिषेक(12), दिनेश (10), अंजेश(6) थे। पति रमाशंकर से विवाद के बाद गुड़िया पांच सालों से अपने मायके शाहपुर में ही रहती थी। गुड़िया के साथ उसकी बहन शिव कुमारी की बेटी चांदनी (14) भी थी। मंगलवार रात नौ बजे गुड़िया और चारों बच्चे खाना खाकर सो गए। रात करीब साढ़े नौ बजे अचानक झोपड़ी में आग लग गई। नींद में होने के कारण झोपड़ी से कोई निकल नहीं सका। आग की चपेट में आने से पांचों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक  अविनाश पाण्डेय ने बताया कि पांचों शव बरामद हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। डीएम अरुण कुमार ने बताया कि मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की आर्थिक मदद दी जाएगी। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है। हादसे के बाद सीओ घोसी उमाशंकर उत्तम, थाना घोसी, थाना कोपागंज, हलधरपुर थाना, फोरेंसिक टीम, फायर ब्रिगेड, डाग स्कवायड सहित आला अधिकारी मौके पर मौजूद थे।


 

Share this story