बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा का अजीबोगरीब बयान, कहा- शराब पियो, गांजा लो, थिनर सूंघो... पर पानी की कीमत समझो

Strange statement of BJP MP Janardan Mishra, said- drink alcohol, take ganja, smell thinner... but understand the value of water

रीवा( madhya pradesh). अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा (Janardan Mishra) ने ऐसा बयान दिया है जिसको लेकर वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। बीजेपी सांसद का ने ऐसा बयान दिया कि लोग आवाक रह गए और अपनी हंसी नही रोक पाए।उनका कहना है कि आप चाहे दारू-गांजा लो, कोरेक्स पियो, थिनर सूंघो या फिर आयोडेक्स खाओ, कुछ भी करो लेकिन पानी की कीमत समझो।

बता दें कि जल संरक्षण पर रीवा के कृष्णाराज कपूर ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यशाला में बोलते हुए बीजेपी सांसद ने ऐसा बयान दिया कि लोग एक दूसरे का मुंह देखने लगे। यह कार्यशाला मध्यप्रदेश स्थापना दिवस समारोह के तहत आयोजित की गई थी। सांसद जनार्दन मिश्रा का कहना था कि चाहे शराब पियो, गांजा पियो, कोरेक्स पियो या फिर थिनर और सॉल्युशन सूंघो, गुटखा खाओ, और चाहे जितनी फिजूलखर्ची करो, लेकिन जीने के लिए जल कर तो देना ही पड़ेगा।


पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा पहले भी अपने बयानों से चर्चा में रहे हैं। उन्होंने पहले अपने एक बयान में अधिकारियों को भ्रष्टाचार के मामलों में जिंदा गाड़ने की धमकी दी थी। हाल ही में उन्होंने छात्रावास की टॉयलेट सीट को बिना ग्लब्ज के हाथ से ही साफ करने का वीडियो ट्विटर पोस्ट किया था।

Share this story