भारत और ऑस्ट्रेलिया आखिरी T20 टिकट को लेकर हैदराबाद में जमकर हंगामा, पुलिस ने क्रिकेट फैंस पर किया लाठीचार्ज, देखें वीडियो
Ruckus in Hyderabad over India and Australia last T20 ticket, police lathicharge on cricket fans, watch video

IND vs AUS Tickets: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीसरे और आखिरी टी20 (IND vs AUS 3rd t20) मुकाबले के लिए टिकटों की बिक्री शुरु हो गई है। वहीं तीसरा मुकाबला 25 सितंबर को हैदराबाद (Hyderabad) के जिमखाना ग्राउंड सिकंदराबाद (Gymkhana Ground Secunderabad) में खेला जाएगा। क्रिकेट फैंस में इस मैच को लेकर काफी उत्साह है लेकिन टिकट लेने की होड़ में भारी संख्या में लोग एक जगह इकट्ठा हो गए। उसके बाद देखते ही देखते वहां हंगामा शुरु हो गया और फिर पुलिस को क्रिकेट फैंस पर लाठीचार्ज करना पड़ा। 

नेपाल की राजधानी काठमांडू मं पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट लाल मोहम्मद उर्फ मोहम्मद दर्जी की नृशंस हत्या, भारत में भेजता था जाली नोट

दरअसल, इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि  पुलिस ने लाठियों का इस्तेमाल कर भीड़ में मौजूद लोगों पर कार्रवाई कर रही है। दरअसल, कुछ फैंस सुबह 5-6 बजे से ही टिकट के लिए कतार में लग गए। और फिर देखते ही देखते वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसे काबू करने के लिए पुलिस बल को आना पड़ा। लेकिन भीड़ में हंगामा होते देख पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा।


IND vs AUS Tickets: बता दें कि, अभी फिलहाल टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में 23 सितंबर को दूसरा टी20 मैच खेलना है। ये मुकाबला भारत के लिए करो या मरो की स्थिति बना हुआ है। क्योंकि मोहाली में खेले गए पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

Share this story