राजस्थान : भरी पंचायत में दलित युवक के सिर पर मारे जूते, वीडियो वायरल
राजस्थान :  भरी पंचायत में दलित युवक के सिर पर मारे जूते, वीडियो वायरल

Rajasthan news: अलवर के तिजारा के रामनगर स्थित भिंडूसी गांव में भरी पंचायत में दलित युवक को जूते मारने का मामला सामने आया है। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना 28 अगस्त की बताई जा रही है।मीडिया रिपोर्टस के अनुसार तिजारा के रामनगर स्थित भिंडूसी गांव में कुछ दिन पहले एक पंचायत जुटी।

वहां पंच, सरपंच और ग्रामीणों की मौजूदगी में एक दलित युवक के सिर पर उल्टे पांच जूते मारे। युवक पर एक युवती से छेड़छाड़ का आरोप था। सरपंचों ने युवक को धमकाया भी कि अगर इस तरह की फिर से घटना होगी तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसी बीच वहां मौजूद लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

Faridabad News: फरीदाबाद नगर निगम के 200 करोड़ के घोटाले मामले में नोटिस के बाद भी जांच में शामिल नहीं हुई आईएएस सोनल गोयल, ये है पूरा मामला

इसके बाद 28 अगस्त को कुछ दबंगों ने दलित युवक के घर पर हथियारों से हमला कर दिया। हमले में पांच से छह लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए तिजारा भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उनको अलवर रेफर किया किया। आरोप है कि पुलिस ने पीड़ित परिवार की मदद नहीं की और डॉक्टर ने भी गलत रिपोर्ट दी। पीड़ित युवक का कहना है कि उसने छेड़छाड़ नहीं की। इस पूरे मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है। वहीं यह पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


 

Share this story