राजस्थान के नागौर में कुख्यात गैंगस्टर संदीप सेठी की गोली मारकर हत्या, कोर्ट परिसर के पास मारी गोली, गवाही देने आया था
राजस्थान के नागौर में कुख्यात गैंगस्टर संदीप सेठी की गोली मारकर हत्या, कोर्ट परिसर के पास  मारी गोली, गवाही देने आया था

राजस्थान (Rajasthan)  के नागौर (Nagaur) में कुख्यात गैंगस्टर (Gangster) संदीप सेठी (Sandep Sethi) की गोली मारकर हत्या (Muder) कर दी गई है। बताया जा रहा है कि संदीप सेठी की आज नागौर कोर्ट में पेशी थी। संदीप सेठी अपनी पेशी के लिए नागौर कोर्ट मेें आया था। इसी दौरान एसयूवी से आए बदमाशों ने संदीप सेठी की गोली मार कर हत्या कर दी।  कोर्ट परिसर के बाहर पुलिस के सामने ही शूटर्स ने गैंगस्टर संदीप विश्नोई को गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। संदीप नागौर जेल में ही बंद था।

संदीप हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर और सुपारी किलर था। वह सेठी गिरोह से जुड़ा था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शराब तस्करी के साथ वह सुपारी किलिंग भी करता था। उसने नागौर में भी एक व्यापारी का मर्डर किया था। जिस वक्त नागौर कोर्ट में गोलीबारी की यह घटना हुई, उस वक्त वहां अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक का आवास इस न्यायालय परिसर से महज 50 मीटर की दूरी पर है। जबकि इनका कार्यालय वहां से 100 मीटर की दूरी पर है।

Noida News: नोएडा में मेट्रो के आगे कूदकर अपनी दी जान, ग्रेटर नोएडा में स्थित एमआरएफ टायर कंपनी में था सुपरवाइजर

कोर्ट परिसर में एक गैंगस्टर को गोलियों से भून दिया गया। बताया जा रहा है कि संदीप सेठी को गोली मारने वाले काले रंग की एक स्कॉर्पियो से आए थे। घटना को अंजाम देने के बाद वो फरार हो गये। पुलिस ने घटनास्थल से खोखे बरामद किये हैं। पुलिस को गैंगवार में हत्या का शक है। सीसीटीवी फुटेज के हवाले से कहा जा रहा है कि संदीप सेठी के हत्यारे भागते हुए नजर आए हैं।

जानकारी के मुताबिक, संदीप सेठी को 9 गोलियां मारी गई है। संदीप सेठी भीलवाड़ा में दो कॉन्स्टेबल की हत्या करने वाला तस्कर राजू फौजी का खास दोस्त था। संदीप ने फौजी को कई बंदूके भी मुफ्त में दी थी। बताया जा रहा है कि साल 2019 में संदीप का नाम नागौर में हुई एक हत्याकांड में सामने आया था। हत्या के लिए एक महिला ने गैंगस्टर संदीप सेठी को 30 लाख रुपये की सुपारी दी थी। इसी मामले में संदीप सेठी नागौर जेल में बंद था।


 

Share this story