Mohali Video Leak: पुरानी रंजिश या ब्लैकमेलिंग...आखिर क्या है वीडियो लीक कांड का कारण
Mohali Video Leak: Old enmity or blackmailing... what is the reason behind the video leak scandal

मोहाली की एक निजी यूनिवर्सिटी में शनिवार देर रात छात्राओं के अश्लील वीडियो वायरल हो गए। इसके बाद एमबीए की एक छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। सूत्रों के अनुसार लड़की ने माना कि उसने ये वीडियो अपने एक दोस्त को शिमला भेजे थे। आरोपी छात्रा एक वीडियो में मान रही है कि उसने दोस्त के कहने पर यह वीडियो बनाए।

अब पुलिस जांच कर रही है कि वीडियो किसी रंजिश में बनाए गए या आरोपी लड़की पर कोई दबाव था। सूत्रों के अनुसार, लड़की ने अपने वीडियो भी उस लड़के को भेजे हैं। ऐसे में पुलिस इसे ब्लैकमेलिंग मान कर चल रही है। हालांकि एसएसपी विवेकशील सोनी ने कहा कि गिरफ्तार की गई लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो भेेजा था, किसी और लड़की का नहीं। पूरे मामले की जांच जारी है। 

Delhi : किरायेदार का सत्यापन अब अनिवार्य, नहीं कराया तो मकान मालिक पर होगा केस


जानकारी के अनुसार, जिस हॉस्टल में ये पूरा कांड हुआ, वह पहले बॉयज हॉस्टल था। इसे कुछ समय पहले ही गर्ल्स हॉस्टल में बदला गया था। देर रात मामले के सामने आते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था। वहीं पंजाब राज्य महिला आयोग ने भी अपनी जांच तुरंत शुरू कर दी थी।


पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने कहा कि इस पूरे मामले की सात दिन में सच्चाई सामने लाई जाएगी। इसके साथ ही हॉस्टल की वार्डन से भी पूछताछ होगी। वहीं अब पूरे पंजाब में कॉलेजों के हॉस्टल की सुरक्षा व्यवस्था भी जांची जाएगी।

mohali news

मोहाली की नामी निजी यूनिवर्सिटी में शनिवार देर रात उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब हॉस्टल में रही एक छात्रा ने अन्य छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर शिमला में बैठे दोस्त के माध्यम से सोशल मीडिया पर वायरल करा दिए। जैसे ही छात्राओं को पता चला तो यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया। 


एसएसपी मोहाली विवेक सोनी ने कहा कि फॉरेंसिक साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। अभी तक आत्महत्या के प्रयास की कोई सूचना नहीं मिली है। छात्रों के मेडिकल रिकॉर्ड को रिकॉर्ड में ले लिया गया है। लोग किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें।
 

Share this story