केंद्रीय मंत्री शेखावत के सामने चले लात- घूसे, RU अध्यक्ष निर्मल चौधरी से मारपीट; देखें VIDEO

केंद्रीय मंत्री शेखावत के सामने चले लात- घूसे, RU अध्यक्ष निर्मल चौधरी से मारपीट; देखें VIDEO

Rajasthan News : राजस्थान के जयपुर में महारानी काॅलेज के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन के दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में उस समय बवाल हो गया जब दो छात्र नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गई और उनके बीच जमकर मारपीट हुई।


कार्यक्रम का आयोजन महारानी कन्या महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन के लिए किया गया था, जिसमें केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मुख्य अतिथि थे। यह घटना उस समय हुई जब कार्यक्रम के दौरान मंच पर आए राजस्थान विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष निर्मल चौधरी को महासचिव अरविंद जाजड़ा ने धक्का दिया और थप्पड़ मार दिया। इसके बाद दोनों के समर्थक आमने-सामने आ गए और मारपीट हुई।  

शेखावत के संबोधन के तुरंत बाद निर्मल चौधरी कार्यक्रम में पहुंचे और मंच पर चले गए। वह छात्रों का हाथ हिलाते अभिवादन कर मंच पर चल ही रहे थे कि तभी जाजड़ा ने उन्हें पीछे से थप्पड़ मारा और उन्हें मंच से धक्का दे दिया। उसके बाद चौधरी के समर्थकों ने जाजड़ा को पकड़ लिया और मंच पर उनकी पिटाई कर दी।

निर्मल चौधरी पिछले साल अगस्त में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव जीते थे, जबकि जाजड़ा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवपी) से हैं और दोनों के बीच चुनाव को लेकर रंजिश है। 

पुलिस को नहीं दी गई शिकायत

सहायक पुलिस आयुक्त (दक्षिण) राजेन्द्र ने बताया कि महारानी कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान मंच पहुंचे राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष निर्मल चौधरी को विश्वविद्यालय के महासचिव अरविंद जाजड़ा ने धक्का दिया और उन्हें थप्पड़ मार दिया। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच संभवत: किसी पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हुई है और इस संबंध में किसी पक्ष की ओर से फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है। 


निर्मल बोले- थप्पड़ तो अरविंद केजरीवाल को भी मारा गया था

मारपीट के बाद निर्मल चौधरी का बयान भी सामने आया है। उन्होंने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि मैं अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल होने आया था। इस दौरान खुलेआम आज गुंडागर्दी हुई। शिक्षा के मंदिर में ऐसे मारपीट हो रही है। मैं कोई गुंडा-बमाश हूं क्या ? जब तक शरीर में सांस चलेगी, छात्रशक्ति के लिए का करूंगा। थप्पड़ मारने से मैं रुकूंगा नहीं, थप्पड़ तो अरविंद केजरीवाल को भी मारा गया था। निर्मल चौधरी ने कहा कि कॉलेज में मैं बतौर अतिथि इनवाइट था।

Share this story