झारखंड महिला विधायक दीपिका पांडेय सिंह पहले गंदे पानी में बैठीं, फिर कीचड़ में नहाने लगीं...देखने जुटी भीड़, जानिए वजह
Jharkhand women MLA Deepika Pandey Singh first sat in dirty water, then started bathing in mud... Crowd gathered to watch, know the reason

रांची. झारखंड के महगामा विधानसभा की विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने सड़क नही बनाने के विरोध में बीच सड़क पर गंदे पानी में नहाने लगीं। उन्होंने कहा कि सड़क की हालत खराब होने की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी परेशानी को दिखाने के लिए वो ऐसा कर रही हैं। सड़क नहीं बनने के लिए उन्होंने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे को जिम्मेदार ठहराया।

Noida News: नोएडा में अस्पताल के बाउंसर ने सरिया से युवक पर हमला किया, कार पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

कांग्रेस को विधायक है दीपिकल पांडे सिंह


महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने आज एक अनोखा प्रदर्शन किया। अपने क्षेत्र में पड़ने वाले गोड्डा-पीरपैंती एनएच 133 को बनाने की मांग को लेकर वो बीच सड़क पर जमे पानी में बैठ गई। वहां जमे गंदे पानी से नहाने लगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि लंबे समय से केवल आश्वासन ही मिल रहा है, लेकिन अब तक सड़क नहीं बन पाई है।

बीजेपी सांसद पर लगाया आरोप


प्रदर्शन के दौरान विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने कहा कि यह नेशनल हाईवे की सड़क है। इसे बनाने की जिम्मेदारी सांसद की होती है, लेकिन सांसद निशिंकात दुबे जी ने अभी तक इस ओर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि महगामा, मेहरमा और ठाकुरगंगति प्रखंड में सड़क दुर्दशा के लिए सांसद निशिकांत दुबे जिम्मेवार हैं। उन्होंने न केवल सड़क बल्कि 300 बेड के अस्पताल समेत कई योजना में अड़ंगा लगा कर रोक रखा है। जिस कारण महगामा के लोग परेशान हैं।

सीएम हेमंत सोरेन से की मांग


विधायक ने सीएम हेमंत सोरेन से मांग की कि वे क्षेत्र की दुर्दशा पर गौर कर इसका समाधान करें। केंद्र और उसके प्रतिनिधि से कुछ उम्मीद करना बेमानी है। विधायक के विरोध प्रदर्शन को देख कर काफी संख्या में लोगों की भीड़ मेहरमा के सिद्धो कान्हू चौक पर जुट गई।

Share this story