मेट्रीमोनियल साइट से देख की शादी का खौफनाक अंजामः हंसी खुशी परिवार का पत्नी की मौत से हुआ अंत

Jaipur: Seeing the dreadful outcome of marriage from the matrimonial site: Hansi Khushi family ended with the death of wife

जयपुर (jaipur).जयपुर की ये खबर आपके होश उड़ा देगी। दिल्ली से कुछ दिन पहले ही जयपुर में ट्रांसफर हुए एक दंपत्ति की खुशियों का अंत पत्नी की मौत के साथ हुआ है। जिले की पुलिस ने बैंक अफसर पति के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने, दहेज समेत अन्य कई धाराओं में केस दर्ज कर लिए हैं। जिस युवती की मौत हुई है वह भी बैंक में अफसर रैंक पर थी। फिलहाल पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है। पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही बजाज नगर थाना पुलिस कर रही है।

मेट्रीमोनियल साइट पर मिले थे दोनो, कुछ दिन पहले ही आए थे दिल्ली


मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि जिसकी मौत हुई है वह यूनियन बैंक ऑफ इंडिया सीतापुरा ब्रांच में असिस्टेंट मैनेजर थी। उनका नाम मेघा कौशल था। उनके पति शिवम एसबीआई बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर पोस्टेड है। उन्होंने आगे बताया कि दोनों की शादी 4 साल पहले जीवन डॉट कॉम के जरिए हुई थी।  

मेट्रीमोनियल साइट के जरिए दोनों की मुलाकात हुई और उसके बाद दोनों में बातचीत हुई । बातचीत के बाद दोनों ने एक दूसरे को समझा और फिर दोनों की अरेंज मैरिज की गई।  शिवम और मेघा की शादी साल 2018 में हुई थी। दोनों का परिवार भी खुश था।  दोनों दिल्ली में पोस्टेड थे और उसके बाद कुछ समय पहले दोनों को जयपुर में पोस्टिंग मिली।

Ghaziabad News: पति की खौफनाक हत्या, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से काटकर घर में दफनाया, 4 साल बाद खुला राज

दोनो का हुआ झगड़ा, फिर हुई ये खौफनाक वारदात


जांच में सामने आया कि सुसाइड से पहले मेघा और शिवम का कल रात को झगड़ा हुआ था। मेघा के पिता दुर्गेश सिंह ने पुलिस को बताया कि मेघा जब भी फोन करती परेशान रहती थी, वह कहती थी कि हमारा परिवार नहीं बढ़ रहा है, लेकिन इसमें मैं क्या कर सकती हूं। मैं पूरी तरह से पति के प्रति समर्पित हूं, लेकिन जिस दिन ईश्वर की मर्जी होगी उसी दिन हमारा परिवार आगे बढ़ेगा। पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि तीन-चार साल से लगाता लगातार शिवम, पत्नी मेघा को बच्चे नहीं होने के ताने देता था। तो वहीं शिवम की मां भी दहेज के लिए परेशान करने लगी थी।

बिना बताए निकाल लेता था खाते से पैसे


मामले में मृतका के पीड़ित पिता का आरोप है कि आरोपी शिवम बिना बताए बेटी के अकाउंट से रुपए तक निकाल लेता था। जब इस बारे में मेघा पूछताछ करती तो झगड़े शुरू हो जाते थे। बजाज नगर पुलिस ने बताया कि दंपत्ति दिल्ली से इसी साल मार्च में जयपुर के बजाज नगर में शिफ्ट हुए थे। मामले की जांच की जा रही है, साथ ही  आरोपी पति को पूछताछ के लिए अरेस्ट कर लिया गया है। 

इस पूरे घटनाक्रम के बारे में शिवम और मेघा के साथ काम करने वाले लोगों और उनके अपार्टमेंट में रहने वाले उनके पड़ोसियों से भी जांच पड़ताल की जा रही है। मेघा दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है। आज शाम पुलिस ने परिवार को मेघा का शव पोस्टमार्टम करने के बाद सौंप दिया है। बजाज नगर पुलिस ने बताया कि सोमवार सवेरे मेघा अपने फ्लैट  में एक कमरे में लटकी हुई मिली थी। इसके बारे में शिवम ने पुलिस और मेघा के पति को सूचना दी थी।

Share this story