एयरपोर्ट पर लड़कियों की गुंडागर्दी: लड़के को मारे बेल्ट और थप्पड़, कपड़े तक फाड़ दिए...देखिए Video
Hooliganism of girls at airport: Belt and slap the boy, even torn clothes...Watch Video

रायपुर. छत्तसीगढ़ की राजधानी रायपुर में बीच सड़क पर लड़िकयों का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जहां लड़कियों ने गुंडागर्दी करते हुए एक युवक की जमकर पिटाई की। उसे इतना पीटा कि लहूलुहान कर दिया। युवतियां उस पर इस कदर कहर बनकर टूंटी कि उसके कपड़े तक फाड़ दिए। वो मिन्नतें करता रहा और लड़कियां उसे बेरहमी से पीटती रहीं। हैरानी बात यह रही कि पास खड़ी भीड़ चुपचाप तमाशा देखती रही। कई तो इसका वीडियो भी बनाते रहे।

लड़कियों ने बीच सड़क पर युवक को थप्पड़ और बेल्ट से पीटा


दरअसल, सोशल मीडिया पर लड़कियों की इस गुंडागर्दी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह मामला रविवार शाम का बताया जा रहा है । जहां लड़कियों के एक ग्रुप ने रायपुर के स्वामी विवेकानंद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक युवक को बेरहमी से पीटा। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि लड़कियां बीच सड़क पर युवक को थप्पड़ और बेल्ट से पीटती हुई नजर आ रही हैं। इसी दौरान किसी प्रत्यक्षदर्शी ने मामले को रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया। 

डुप्लीकेट सलमान खान को लखनऊ पुलिस ने किया अरेस्ट, रेलवे ट्रैक का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कर रही थी तलाश

सैलरी लेने के लिए गया था युवक...लड़कियां करने लगीं बदतमीजी


बता दें कि युवक को मारन वाली लड़कियां  एयरपोर्ट पर स्थित राहुल ट्रेवल्स में काम करती हैं। वहीं उन्होने जिस युवक को पीटा है उसका नाम  दिनेश है जो कि राहुल ट्रेवल्स में ऑटो टैक्सी चलाने का काम करता था। वह अपनी दो से तीन महीने की सैलरी लेने के लिए गया था। इसी दौरान लड़कियों ने उसके साथ बदतमीजी की और उसने पीटने लगीं। बताया जा रहा है कि लड़कियों ने उनको भी गालियां दी जिन्होंने उन्हें ऐसा करने से रोका। 


 

पीड़ित युवक ने बताई पूरी कहानी...किसी बात पर हुई थी बहस


पीड़ित युवक ने सभी लड़कियों के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। लड़कियों के खिलाफ रायपुर शहर के माना थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने इन लड़कियों की पहचान सोनम, प्रीति और पूजा के तौर पर की है। पीड़ित युवक ने कहा कि वह ट्रेवल्स वालों ने मई और जून महीने का वेतन दिनेश को नहीं दिया। इस बकाया पैसे को लेने के लिए रविवार को गया था। मैंने इनसे राहुल ट्रैवल संचालक का नंबर मांगा था। मैंने बस इतना कहा था कि सर का नंबर दे दीजिए मैं उनसे बता कर लूंगा। लेकिन मेरी बात सुने बगैर ही सोनल मैडम ने गाली देना शुरू कर दिया। इसके बाद सोनम, प्रीति और  ट्रेवल्स में काम करने वाली अन्य लड़कियों ने पीटना शुरू कर दिया।

Share this story