गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक से हड़कंप, टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने काफिले के आगे खड़ी कर दी कार
Home Minister Amit Shah's security lapse stirred up, TRS leader Gosula Srinivas parked the car in front of the convoy

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में एक बार फिर से चूक का मामला सामने आया है। तेलंगाना मुक्ति दिवस के मौके पर हैदराबाद पहुंचे अमित शाह के काफिले के सामने अब टीआरएस नेता की कार आने से हड़कंप मच गया। इसके बाद आनन-फानन ने सुरक्षाकर्मियों ने उनकी कार को काफिले के आगे से हटवाया। 

दरअसल, गृह मंत्री शुक्रवार देर रात हैरदाबाद पहुंचे थे। मुक्ति दिवस के उपलक्ष्य में वे आज कई कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे थे। इसी दौरान शाह के काफिले के आगे टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने अपनी कार खड़ी कर दी। इससे सुरक्षाकर्मी हैरान रह गए। हालांकि, उन्होंने तुरंत सतर्क होते हुए कार को वहां से हटवाया। 

पीएम मोदी के जन्मदिन पर 70 साल बाद चीतों वाला हिन्दुस्तान, कूनो में PM ने कराया 'गृहप्रवेश'; देखें वीडियो


कार में तोड़फोड़ का आरोप  


वहीं टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने कहा, मैं तनाव में था। इसलिए कार अचानक से वहां पर रुक गई। उन्होंने मेरी कार में तोड़फोड़ की। इसके लिए मैं पुलिस अधिकारियों से इस मसले पर बात करूंगा। 

मुंबई में भी सुरक्षा में लगी थी सेंध 


इससे पहले बीते सोमवार को मुंबई में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। मुंबई में एक शख्स घंटो गृह मंत्री अमित शाह के आसपास घूमता रहा था। उसने खुद को आंध्र प्रदेश के एक सांसद का पीए बताया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के धुले जिले के हेमंत पवार को गिरफ्तार किया था। उसके पास गृह मंत्रालय का परिचय पत्र था। वह महाराष्ट्र के सीएम व डिप्टी सीएम के आवास के बाहर भी नजर आया था। आरोपी हेमंत पवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में सौंपा है। 

Share this story