बीच सड़क बाइक सवार कपल ने किया ऐसा काम, लोगों ने शर्म से झुका लिया सिर- पुलिस ने पकड़ा

Couple riding bike in the middle of the road did such a thing, people bowed their heads in shame – police caught

दुर्ग(Chhattisgarh). छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बाइक पर रोमांस करते हुए कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में एक्शन लिया है। वायरल हुए इस वीडियो में एक लड़का और लड़की चलती बाइक पर ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। लड़का बाइक चला रहा है और लड़की बाइक की टंकी पर लड़के की तरफ मुंह करके बैठी हुई है। दोनों एक दूसरे से गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें लड़का बाइक चलाता दिख रहा है। ट्रैफिक रूल्स के अनुसार लड़की को हेलमेट पहनकर बाइक पर लड़के के बगल वाली सीट पर बैठना चाहिए, लेकिन लड़की युवक की गोद में बैठकर उसे बाहों में भरकर गले लगाते हुए किस करती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह 9.50 बजे बिना नंबर की बाइक पर ये कपल भिलाई के जयंती स्टेडियम के पीछे वाले रास्ते से निकला। उसके पीछे कई स्कूटर और बाइक चालक वीडियो बना रहे थे। जब लड़की ने अपना चेहरा लड़के के जैकेट से छिपा रखा था। दोनों ग्लोब चौक से सेक्टर 8 फ्लाई ओवर होते हुए नेहरू नगर भेलवा तालाब के आगे कुछ देर रुके। इसके बाद वहां से स्मृति नगर के एक रेस्टोरेंट में चले गए।


पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले को लेकर एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि एक कपल का वीडियो वायरल हुआ जो लापरवाही से गाड़ी चला रहे थे और अश्लील हरकत कर रहे थे। पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और मामला दर्ज किया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में ये भी सामने आया है कि कपल के पास कागज नहीं थे और वो चोरी की बाइक चला रहे थे। एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि वो जिस बाइक पर सवार थे, उसमें रजिस्ट्रेशन प्लेट नहीं थी और जांच के दौरान पता चला कि बाइक एक साल पहले एक गांव से चोरी हुई थी। बाइक का बाजार मूल्य 1.50 लाख रुपए है, लेकिन युवक ने बिना कागजात के बाइक को 9 हजार रुपए में खरीद लिया था। बाइक जब्त कर ली गई है।


लखनऊ से भी सामने आया था मामला

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी इसी तरह का मामला सामने आया था, जहां नाबालिग लड़की के साथ लड़के ने बाइक पर रोमांस किया। इस मामले में पुलिस ने लड़के के खिलाफ एक्शन लिया था।

Share this story