चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड: वीडियो बनाकर बॉयफ्रेंड को भेजती थी आरोपी छात्रा, पुलिस ने लड़के को शिमला से किया अरेस्ट
Chandigarh University murder case: The accused student used to send a video to her boyfriend, the police arrested the boy from Shimla

Mohali MMS Leak: मोहाली की प्राइवेट यूनिवर्सिटी में नहाती हुई छात्राओं के वीडियो बनाकर लीक करने के मामले में आरोपी छात्रा के बॉयफ्रेंड को शिमला से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस बॉयफ्रेंड से पूछताछ कर रही है. उसके माध्यम से कई खुलासे होने की बात कही जा रही है. इस मामले में आरोपी छात्रा के बाद ये दूसरी गिरफ्तारी है.


छात्राओं के वीडियो लीक होने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. यूनिवर्सिटी के सैकड़ों स्टूडेंट सड़कों पर उतरकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. विद्यार्थियों की मांग है कि प्रशासन और यूनिवर्सिटी प्रबंधन इस मामले को दबाने की कोशिश न करे.बवाल बढ़ता देख यूनिवर्सिटी प्रशासन ने 2 दिन (19 और 20 सितंबर) के लिए पढ़ाई बंद करने का ऐलान कर दिया है. यानी 2 दिन नॉन टीचिंग डे घोषित किया गया है. यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट का दावा है कि आरोपी छात्रा ने 50-60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो रिकॉर्ड किए हैं.

Gujrat Assembly Election: पंजाब की तरह क्या गुजरात में जीत दिला पाएंगे राघव चड्ढा? AAP ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

छात्रा पहले ही हो चुकी है गिरफ्तार


यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट वेलफेयर ऑफिसर ने बताया कि एक गर्ल स्टूडेंट बेहोश हो गई जो अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर है. किसी ने सुसाइड की कोशिश नहीं की है. जिस आरोपी छात्रा ने वीडियो बनाया है, उसे पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले की सूचना साइबर क्राइम ब्रांच को दे दी गई है. आरोपी छात्रा से पूछताछ की जा रही है.

पंजाब के सीएम ने किया ट्वीट

इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना सुनकर दुख हुआ है. हमारी बेटियां हमारी शान हैं. घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं, जो भी दोषी होगा, सख्त कार्रवाई की जाएगी. मैं लगातार प्रशासन के संपर्क में हूं. मैं सबसे अपील करता हूं कि अफवाहों से बचें.

छात्रा का मोबाइल जांच के लिए भेजा: SSP

मोहाली के SSP विवेक सोनी के मुताबिक, आरोपी छात्रा का मोबाइल फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. आरोपी स्टूडेंट ने पूछताछ में बताया है कि उसने किसी दूसरी छात्रा का वीडियो रिकॉर्ड नहीं किया है. अब हम इस मामले में भी जांच कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वहां वीडियो क्यों भेजे गए?


 

Share this story