Chandigarh University MMS Scandal: बेशर्म...किसने बोला तुझे वीडियो बनाने के लिए, कितना घिनौना काम कर रही है तू? आरोपी लड़की को वार्डेन ने फटकारा
Chandigarh University MMS Scandal:: Shameless...Who told you to make a video, how disgusting are you doing? Warden reprimanded the accused girl

Chandigarh University News: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में लड़कियों के वीडियो बनाकर उन्हें कथित तौर पर लीक करने का मामला सामने आने के बाद यूनीवर्सिटी स्टूडेंट्स ने बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किया. वीडियो बनाने का आरोप हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की पर ही लगा है. पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

अब इस मामले से जुड़ा एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हॉस्टल की वार्डन आरोपी लड़की कड़ी फटकार लगाते और मामले की पूछताछ करते दिख रही है. वीडियो में वार्डन आरोपी छात्रा से पूछती नजर आती है- बेशर्म...किसने बोला तुझे वीडियो बनाने के लिए. वार्डन इसके आलावा भी कई सवाल पूछती है जैसे वो लड़का कौन है जिसके कहने पर तू वीडियो भेज रही है, कब से वीडियो बना रही है.

वहीं आरोपी लड़की मामले पर ज्यादा बोलती नजर नहीं आ रही. वह आधी अधूरी ही बात करती नजर आती है. इस दौरान दूसरी छात्राएं भी वहां मौजूद होती है. वार्डन आरोपी छात्रा को डांटते हुए सुना जा सकता है ‘कितना घिनौना काम कर रही है तू’

 
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने पूरे मामले पर क्या कहा?


इस पूरे मामले पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कई छात्राओं के वीडियो बनाने का खंडन किया है साथ ही यह भी कहा है कि छात्राओं द्वारा आत्महत्या करने की बात पूरी तरह अफवाह है.यूनिवर्सिटी के प्रो-चांसलर डॉ. आर.एस.बावा ने कहा, 'ऐसी अफवाहें हैं कि 7 लड़कियों ने आत्महत्या कर ली है जबकि सच्चाई यह है कि किसी भी लड़की ने ऐसा कदम उठाने की कोशिश नहीं की है. घटना में किसी लड़की को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कई एमएमएस बनाने की बात का भी खंडन किया.  उन्होंने आगे कहा, "एक और अफवाह है जो मीडिया के माध्यम से फैल रही है कि विभिन्न छात्रों के 60 आपत्तिजनक एमएमएस पाए गए हैं. यह पूरी तरह से झूठ और निराधार है. विश्वविद्यालय द्वारा की गई प्रारंभिक जांच के दौरान किसी भी छात्र का ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला है जो आपत्तिजनक हो, सिवाय एक लड़की द्वारा शूट किए गए एक निजी वीडियो के, जिसे उसने अपने प्रेमी के साथ साझा किया था.

बयान में कहा विश्वविद्यालय सभी छात्रों विशेषकर छात्राओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध और सक्षम है.


 

Share this story