चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS केस: आरोपी युवती के फोन से क्या मिला? पुलिस ने दी 4 वीडियो की जानकारी
Chandigarh University MMS Case: What was found from the accused girl's phone? Police gave information about 4 videos

पंजाब  (Punjab) के मोहाली (Mohali)  स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में अश्लील वीडियो लीक (MMS Video leak) का मामला गर्माया हुआ है। इसी बीच पुलिस ने जानकारी दी है कि उन्हें आरोपी युवती के फोन से केवल चार वीडियो बरामद हुए हैं। युवती पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि उसने हॉस्टल की कई लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाकर रिलीज कर दिए हैं। हालांकि, पुलिस इस बात की जांच कर रही है।

NDTV के अनुसार, मोहाली के शीर्ष पुलिस अधिकारी नवरीत सिंह विर्क ने जानकारी दी है कि युवती के फोन से केवल चार वीडियो मिले हैं। ये सभी वीडियो उसी युवती के हैं, जो उसने बॉयफ्रेंड को भेजे थे। उन्होंने बताया कि प्रदर्शन कर रहे छात्रों की तरफ से किए जा रहे वीडियोज का मिलना अभी बाकी है। साथ ही यूनिवर्सिटी में आत्महत्या के प्रयास को भी अफवाह बताया जा रहा है।

पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं छात्र


इधर, विश्वविद्यालय में प्रदर्शन कर रहे छात्र लगातार पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष जाहिर कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस कि इस बात को मानने से इनकार कर दिया है कि प्रथम दृष्टया इस बात का कोई सबूत नहीं है कि छात्रा ने होस्टल की बाथरूम में अन्य महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाए हैं।

विर्क ने बताया, 'अफवाह है कि 60 लड़कियों के वीडियो लिए गए हैं, लेकिन हमें एक भी नहीं मिला है... हम छात्रों से कह रहे हैं कि हमें कथित तौर पर सर्कुलेट किए जा रहे कुछ वीडियो भेजें।' उन्होंने बताया कि अब तक कोई आगे नहीं आया है।

पुलिस ने क्या की कार्रवाई


पुलिस ने इस मामले में युवती के अलावा दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें शिमला के रहने वाले आरोपी युवती का बॉयफ्रेंड और बेकरी में काम करने वाला एक अन्य शख्स भी शामिल है। हालांकि, मामले में दूसरे युवक की भूमिका अब तक साफ नहीं हो सकी है। पुलिस ने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम की तरफ से जांच का ऐलान कर दिया है।

इसके अलावा अगर युवती के फोन से कोई वीडियो डिलीट हुए हैं, तो उन्हें रिकवर करने के लिए फॉरेंसिक जांच भी की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह बाथरूम की भी जांच कर रहे हैं, जहां महिला ने कथित तौर पर अन्य महिलाओं को वीडियो शूट किए।


 

Share this story