मुंबई में योगी से बॉलीवुड हस्तियों ने की मुलाकात, CM ने बताया अपना बिग ऑफर

Bollywood celebrities met Yogi in Mumbai, CM told his big offer

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने दो दिवसीय मुंबई दौरे के दौरन बीते गुरुवार को बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात की। बता दें कि यूपी की योगी सरकार प्रदेश में निवेश को आकर्षित करने के लिए लगातार प्रयासरत है। बता दें कि बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात कर सीएम योगी ने यूपी को फिल्म-अनुकूल राज्य के रूप में प्रस्तुत करते हुए मनोरंजन उद्योग के प्रमुख सदस्यों को अपने राज्य को फिल्म-निर्माण गंतव्य के रूप में तलाशने के लिए आमंत्रित किया है।

फिल्म बिरादरी के दो सदस्यों को बनाया सांसद- CM योगी
इस दौरान सीएम योगी ने बालीवुड के सदस्यों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म बिरादरी के दो सदस्यों को सांसद बनाया है। साथ ही वह यह भी जानते हैं कि आप किन मुद्दों का सामना करते हैं और क्या करने की जरूरत है। सीएम योगी ने आगे कहा कि सिनेमा देश की एकता और संप्रभुता को बनाए रखने और समाज को जोड़ने में अहम भूमिका निभाता है। बता दें कि फरवरी महीने में आयोजित होने वाले ग्‍लोबल इनवेस्‍टर सम‍िट 2023 के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई के दौरे पर हैं। उन्होंने कहा कि यूपी फिल्म अनुकूल राज्य के तौर पर उभरा है। 

सुरक्ष‍ित वातावरण के साथ मिलेगी अच्छी कनेक्टिविटी
इसके अलावा उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भी मान्यता दी गई है। यूपी में अच्छी कनेक्टिविटी के अलावा सुरक्षित वातावरण भी है। सीएम ने कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार की फिल्म नीति के तहत अगर कोई वेब सीरीज बनाई जाती है तो उसे 50 फीसदी तक सब्सिडी भी दी जाएगी। बता दें कि सीएम योगी के साथ इस बैठक में गोरखपुर लोकसभा सांसद और अभिनेता रवि किशन, फिल्म निर्माता बोनी कपूर, पार्श्व गायक सोनू निगम, कैलाश खेर, अभिनेता सुनील शेट्टी, फिल्म निर्माता चंद्रप्रकाश द्विवेदी, मधुर भंडारकर और राजकुमार संतोषी और भोजपुरी अभिनेता निरहुआ शामिल रहे।

Share this story