Bihar News: बिहार के नवादा SP ने पुलिसकर्मियों को ही लॉकअप में किया बंद, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान
बिहार के नवादा SP ने  पुलिसकर्मियों को ही लॉकअप में किया बंद, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

Bihar News: बिहार के नवादा जिले में थाने के पुलिसकर्मियों को ही हवालात में बंद करने का मामला सामने आया है। ये घटना 8 सितंबर, गुरुवार रात की है, लेकिन इसका वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक नवादा के एसपी गौरव मंगला बीते गुरुवार रात करीब 9 बजे नगर थाने में मामलों की रिव्यू के लिए पहुंचे थे।

Noida News: नोएडा की क्लियो काउंटी सोसायटी में गेट खोलने में जरा सी देरी होने पर महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को जड़े कई थप्पड़, वीडियो वायरल

वहां काम में लापरवाही पाए जाने और एक मामले का समय से निपटारा नहीं करने से नाराज SP ने 5 पुलिसकर्मियों को हाजत में किया। इनमें 2 सब इंस्पेक्टर और 3 ASI शामिल हैं। हवालात में बंद पुलिसकर्मियों की CCTV फुटेज सामने आने के बाद घटना का खुलासा हुआ। जानकारी के मुताबिक एसपी ने इन पुलिसकर्मियों को 2 घंटों तक हाजत में बंद रखा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


नवादा की इन तस्वीरों के सामने आने से बवाल मच गया है। बिहार पुलिस एसोसिएशन ने पुलिस मुख्यालय से इस पूरे मामले की जांच की मांग की है। उधर एसपी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। लेकिन हर कोई एसपी के इस सख्त एक्शन से हैरान है। आरोपों के मुताबिक नगर थाना के पांच पुलिस अफसरों की खराब परफॉर्मेंस को लेकर ये कार्रवाई की गई। हवालात में बंद होनेवाले पुलिस अफसरोों में एसआई शत्रुघ्न पासवान, एसआई रामपरेखा सिंह, एएसआई संतोष पासवान, एएसआई संजय सिंह और रामेश्वर उरांव शामिल हैं।


 

Share this story