पब से निकलते ही नशे में भिड़ी युवतियां, 4 ने मिलकर एक को बुरी तरह पीटा

As soon as they came out of the pub, the girls got into a drunken brawl, 4 together beat each other badly

Indore Girls Fight Video Viral: इंदौर के एलआइजी चौराहे पर चार युवतियों ने एक युवती की बेल्ट और पत्थरों से पिटाई कर दी। सोमवार को घटना का वीडियो जारी हुआ तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में युवतियों के घर दबिश दी और तीन युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ जानलेवा हमले की धारा लगाई है।युवतियां शराब के नशे में थी और पब से लौट रही थीं।

टीआइ अजय वर्मा के मुताबिक, घटनाक्रम 4 नवंबर की रात करीब 1 बजे एलआइजी चौराहे का है। पुलिस ने फरियादी प्रिया ओमप्रकाश वर्मा निवासी नेहरू नगर की शिकायत पर आरोपित मेघा मालवीय (महू), टीना सोनी (जनता क्वार्टर) और पूनम अहिरवार निवासी स्कीम-16 के खिलाफ केस दर्ज किया था। प्रिया ने पुलिस को बताया कि वह एलआइजी चौराहे पर कचोरी खा रही थी। तभी चार लड़कियां आई और उसकी पिटाई कर दी। चारों ने बेल्ट, लात, घूंसे मारे। एक ने पत्थर उठा लिया और मुंह पर मार दिया। बाल पकड़कर खूब घसीटा गया।

वीडियो जारी होने के बाद बढ़ाई धारा -

मामले में पुलिस ने साधारण धाराओं में केस दर्ज किया था। सोमवार को घटना का वीडियो जारी हुआ तो पुलिस हरकत में आई और तीन युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। जोन-2 के डीसीपी संपत उपाध्याय ने मेडिकल परीक्षण के आधार पर जानलेवा हमले की धारा बढ़ा दी। टीआइ के मुताबिक, चारों युवतियां पहले साथ ही रहती थी। घटना वाली रात सभी पब से लौट रही थी और शराब के नशे में थी। उनमें कुछ दिनों पूर्व कपड़े चोरी करने की बात पर लड़ाई हुई थी। रात में उन्होंने मौका देखा और प्रिया की पिटाई कर दी। प्रिया धेनु मार्केट में एक दुकान पर नौकरी करती है।


 

सिपाहियों की कालर पकड़ी, मोबाइल तोड़ा

इंदौर। परदेशीपुरा थाने के सिपाही जयप्रकाश शुक्ला और रामशंकर सोनी के साथ एक युवक ने मारपीट कर दी। उसने वर्दी पकड़ ली और मोबाइल तोड़ दिया। पुलिस ने एक युवक पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है। सिपाही जयप्रकाश ने पुलिस को बताया कि रविवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर नंदानगर गया था। वहां झगड़ा कर रहे सतीश चौरसिया, गौरव जरिया को समझाया तो गौरव का साथी यश शर्मा विवाद करने लगा। उसने गालियां दी और रामशंकर सोनी (सिपाही) की कालर पकड़ ली। वीडियो बनाने पर मोबाइल छीन कर तोड़ दिया।

Share this story