Ankita Bhandari : 4 दिन से लापता रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट का मर्डर, BJP नेता का बेटा निकला मुख्य आरोपी, उगले कई राज
Ankita Bhandari: Murder of resort receptionist missing for 4 days, BJP leader's son turns out to be the main accused, many secrets spilled out

Ankita Bhandari Missing Case: संदिग्ध हालात में लापता रिसॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी मामले की पुलिस मुख्य अभियुक्त वनंतरा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य सहित दो अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलकित भाजपा नेता विनोद आर्या का बेटा है।  मालूम हो कि ग्राम श्रीकोट, पट्टी नादलस्यूँ, पौड़ी गढ़वाल निवासी 19 वर्षीय अंकिता भण्डारी की गुमशुदगी के सम्बन्ध में राजस्व पुलिस चौकी उदयपुर तल्ला में मुकदमा पंजीकृत हुआ था।

जिलाधिकारी पौड़ी गढ़वाल द्वारा उपरोक्त मुकदमा कल दिनांक 22 सितम्बर को राजस्व पुलिस से थाना लक्ष्मणझूला पुलिस को स्थानान्तरित किया गया। गुरुवार को पुलिस ने इस रिजॉर्ट के चार कर्मचारियों से घंटों पूछताछ की। लेकिन, अंकिता के बारे में अभी तक ठोस सुराग नहीं मिल पाया है। कुछ लोग प्रकरण को एक रसूखदार नेता से भी जोड़कर देख रहे हैं।  

अमित शाह बिहार में बरसे- लालू-नीतीश के जंगलराज से डरना नहीं, ऊपर मोदी सरकार है

लक्ष्मणझूला पुलिस के मुताबिक, चीला बैराज मार्ग पर गंगाभोगपुर स्थित रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली अंकिता भंडारी (19) पुत्री वीरेंद्र भंडारी निवासी श्रीकोट पौड़ी गढ़वाल 19 सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। इसकी रिपोर्ट रिजॉर्ट संचालक ने 20 सितंबर को राजस्व पुलिस में दर्ज करवाई।  राजस्व पुलिस ने मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया।


लेकिन, अंकिता को खोज नहीं पाई। अब यह मामला लक्ष्मणझूला पुलिस को सौंप दिया गया। गुरुवार को लक्ष्मणझूला थाना पुलिस जांच के लिए रिजॉर्ट पहुंची और वहां चार कर्मचारियों से घंटों पूछताछ की, लेकिन फिलहाल पुलिस को इस पूरे मामले में कोई खास सुराग हाथ नहीं लगा।

उधर, ग्रामीणों और परिजनों का भी पुलिस को गुस्सा झेलना पड़ा। लक्ष्मणझूला थाना निरीक्षक संतोष सिंह कुंवर ने बताया कि अंकिता केस की पुलिस ने जांच शुरू कर दी। आसपास और साथ में काम करने वालों से पूछताछ की जा रही है। मामले में पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है।

अंकिता केस के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के दौरान लोगों का गुस्सा भड़का 


लक्ष्मण झूला  थाना अंतर्गत अंकिता केस के मामले में तीनों आरोपियों को कोर्ट ले जाने के दौरान लोगों का गुस्सा भड़क गया।  इस दौरान स्थानीय महिलाओं और लोगों ने पुलिस और प्रशासन के लोगों का घेराव मामले में लापरवाही का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की । इस दौरान पुलिस और लोगों के बीच काफी बहस भी हुई।

परिजनों ने रिजॉर्ट मालिक पर लगाया आरोप 


अंकिता की मां ने इस मामले में रिजॉर्ट, मालिक, मैनेजर और वहां  कर्मचारियों का हाथ बताया है। अंकिता की मां ने ग्रामीणों संग एसएसपी  से मुलाकात कर अंकिता का पता लगाने की मांग की। गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची श्रीकोट निवासी सोनी देवी ने बताया कि उनकी 19 साल की लड़की अंकिता भंडारी गंगाभोगपुर स्थित इस रिजॉर्ट में बीती 28 अगस्त से रिसेप्शनिस्ट का काम कर रही थी।

वह रिजॉर्ट से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई। रिजॉर्ट मालिक पर सवाल उठाते हुए उन्होंने बताया कि रिजॉर्ट में लगे सीसीटीवी कैमरों से भी तोड़फोड़ की गई है। एसएसपी पौड़ी यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि इसकी जांच थाना प्रभारी लक्ष्मणझूला कर रहे हैं।  


 

Share this story