अमित शाह बिहार में बरसे- लालू-नीतीश के जंगलराज से डरना नहीं, ऊपर मोदी सरकार है
Amit Shah rained in Bihar - don't be afraid of Lalu-Nitish's jungle raj, Modi government is above


केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah)  ने बिहार के दो दिन के दौरे की धमाकेदार शुरुआत पूर्णिया में जन भावना रैली से की और सीधे नीतीश कुमार और लालू यादव को चुनौती देते हुए कहा कि इनसे डरना नहीं है। अमित शाह ने कहा कि जब से लालू यादव नीतीश कुमार की सरकार में जुड़ गए हैं, जब से नीतीश कुमार लालू यादव की गोद में जाकर बैठ गए हैं तब से जो डर का माहौल खड़ा हुआ है, उससे किसी को डरने की जरूरत नहीं है। अमित शाह ने कहा कि सीमांचल का ये इलाका हिंदुस्तान का हिस्सा है और जहां नरेंद्र मोदी की सरकार है।

नोएडा के गालीबाज Shrikant Tyagi को बड़ा झटका, नहीं मिली जमानत, 17 अक्टूबर को अगली सुनवाई

अमित शाह ने अपने भाषण में नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री पद की चर्चा पर जमकर तंज किया और कहा कि कुटिल राजनीति से पीएम नहीं बन सकते। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने पीएम बनने की हसरत में बीजेपी को धोखा देकर कांग्रेस और आरजेडी का हाथ थाम लिया जिसके खिलाफ लड़कर वो यहां तक पहुंचे हैं। अमित शाह ने कहा कि स्वार्थ की राजनीति में पाला बदलकर कोई प्रधानमंत्री नहीं बनता। शाह ने ये भी कहा कि उनके बिहार आने से लालू यादव और नीतीश कुमार के पेट में दर्द हो रहा है।

अमित शाह ने देवी लाल से लेकर जीतनराम मांझी तक का नाम गिनाया और आरोप लगाया कि नीतीश ने सबको धोखा दिया है और लालू को भी नीतीश से अलर्ट कहने कहा। शाह ने कहा कि नीतीश ने इस बार बीजेपी को जो धोखा दिया है वो सिर्फ भाजपा को नहीं बल्कि जनता और जनादेश को धोखा है। अमित शाह ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में लालू और नीतीश का सूपड़ा जनता साफ कर देगी और 2025 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बहुमत की सरकार बनने जा रही है। अमित शाह ने मौजूद लोगों से कहा कि आपने अब तक बीजेपी की बिहार में लंगड़ी सरकार बनाई है, 2025 में अपने पैर पर सरकार बनाना है। 

Share this story