Sunny Leone: केरल हाईकोर्ट से अभिनेत्री Sunny Leone को मिली राहत, धोखाधड़ी मामले पर दर्ज आपराधिक कार्यवाही पर लगी रोक

Actress Sunny Leone gets relief from Kerala High Court, stay on criminal proceedings filed in cheating case

Sunny Leone News: केरल हाईकोर्ट ने बुधवार को अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) और उनके पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) समेत एक अन्य को बड़ी राहत दी है। सनी लियोनी समेत इन लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। केरल हाईकोर्ट ने बुधवार को राज्य पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा अभिनेत्री अभिनेत्री सनी लियोनी और दो अन्य के खिलाफ दर्ज अनुबंध के उल्लंघन के मामले में आगे की कार्यवाही पर रोक लगाई है।

केरल हाईकोर्ट के जस्टिस जियाद रहमान एए ने लियोनी की उस याचिका पर आदेश पारित किया, जिसमें उनके खिलाफ मामले को रद करने की मांग की गई थी। होईकोर्ट ने याचिका की अगली सुनवाई की तारीख तक आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगाई है।

सनी लियोनी के खिलाफ दर्ज हुई थी एफआईआर


क्राइम ब्रांच ने चार साल पहले कोझीकोड में मंच पर एक प्रस्तुति के लिए एक कंपनी के साथ कॉट्रैक्‍ट की शर्तों का कथित तौर पर उल्लंघन करने को लेकर सनी लियोनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

सनी लियोनी ने अपने और पति पर लगे आरोपों को किया खारिज


अभिनेत्री ने याचिका में अपने पति और उनके कर्मचारी के खिलाफ लगाए आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने दावा किया कि वे किसी भी अपराध में शामिल नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब उनके खिलाफ कोई सामग्री या स्पष्ट सबूत नहीं मिला है तो उन्हें मुकदमे की लंबी प्रक्रिया के चलते उन्हें दुख हुआ है। इस दौरान उनका कामकामज भी प्रभावित हुआ है।

शियास कुंजुमोहम्मद की शिकायत पर हो रही जांच


बता दें कि क्राइम ब्रांच एर्नाकुलम जिले के कार्यक्रम के समन्वयक शियास कुंजुमोहम्मद की शिकायत पर दर्ज मामले की जांच कर रही है। अपनी शिकायत में कुंजुमोहम्मद ने आरोप लगाया था कि लियोनी और अन्य ने केरल और विदेशों में स्टेज शो करने के लिए 39 लाख रुपये प्राप्त करने के बावजूद अनुबंध का उल्लंघन किया था।

Share this story