Maharashtra: एक ही परिवार के 7 लोगों ने नदी में कूदकर कर ली आत्महत्या? शव मिलने से हड़कंप; जांच में जुटी पुणे पुलिस

एक ही परिवार के 7 लोगों ने नदी में कूदकर कर ली आत्महत्या? शव मिलने से हड़कंप; जांच में जुटी पुणे पुलिस

महाराष्ट्र के पुणे जिले में नदी के किनारे एक ही परिवार के 7 लोगों के शव मिले हैं। इन सभी के एक साथ नदी में कूदकर आत्महत्या करने की आशंका से हड़कंप मच गया है। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक बुजुर्ग दंपती, उनकी बेटी व दामाद और तीन पोते-पोतियों के शव बरामद हुए हैं। ये शव एक-दूसरे से कुछ ही दूरी पर पड़े हुए थे। पुलिस को घटना की सूचना मिली थी जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची।

पुणे शहर से करीब 45 किलोमीटर दूर दौंड तहसील के यवत गांव के बाहरी इलाके में शव मिले हैं। भीमा नदी पर परगांव पुल के पास सोमवार को 4 और मंगलवार को 3 शव बरामद हुए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'सभी 7 मृतक एक ही परिवार के हैं, जिनमें एक दंपती, उनकी बेटी व दामाद और उनके तीन बच्चे शामिल हैं। शव भीमा नदी के तल में एक-दूसरे से 200 से 300 मीटर की दूरी पर पाए गए।'

दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट हुई दर्ज


पुलिस अधिकारी ने कहा कि सभी शवों को बाहर निकाल लिया गया है। मौत की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। सभी तरह की संभावनाओं को लेकर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम आत्महत्या समेत सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। अभी कुछ भी दावे के साथ नहीं कहा जा सकता है। पुणे ग्रामीण पुलिस की ओर से फिलहाल इस मामले में दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

3 साल की बच्ची के रेप और हत्या का मामला 


महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पड़ोसी की 3 साल की बेटी से बलात्कार और हत्या का मामला सामने आया है। भिवंडी शहर से 26 वर्षीय व्यक्ति को बच्ची से बलात्कार करने और उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बिहार निवासी आरोपी पावरलूम कारीगर है। वह रविवार की शाम अपने पड़ोस में घर के बाहर खेल रही बच्ची को मोबाइल दिखाने के बहाने बहला फुसला कर ले गया। वह उसे अपने घर ले गया जहां उसने बच्ची से दुष्कर्म किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Share this story