Jharkhand bus accident: झारखंड सेवाने नदी के पास यात्रियों से भरी बस पुल से नीचे गिरी 7 लोगों की मौत, कई घायल
7 dead, many injured when bus full of passengers fell from bridge near Jharkhand Sevane river

Jharkhand Bus Accident: झारखंड के हजारीबाग जिले के टाटीझरिया थाना क्षेत्र के सेवाने नदी के पास यात्रियों से भरी बस पुल से नीचे गिर गई। इस भीषण हादसे में छह यात्रियों की मौत की खबर है।साथ ही 40 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। बस यात्रियों को लेकर गिरिडीह से रांची जा रही थी। इसमें सवार यात्री गुरुद्वारा में होने वाले अरदास कीर्तन में शिरकत करने के लिए जा रहे जा रहे थे।

 

यूपी में आम नागरिकों और व्यापारियों को मकान, दुकान, गोदाम जैसी जगह किराए पर लेने के लिए ‘ई रेंट एग्रीमेंट’ होगा, योगी सरकार ने गौतम बुद्ध नगर से हुई शुरुआत

 

पुल से करीब 20 फीट नीचे बस के गिरते ही उसके परखच्चे उड़ गए। देखते ही देखते यात्रियों में चीख पुकार मच गई। जोरदार आवाज के साथ बस के पुल के नीचे गिरते ही आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। समाचार लिखे जाने तक अफरातफरी का माहौल था। हादसा इतना बड़ा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। एसएसटी की इस बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद इसमें से अब तक 7 लाशों को निकालकर एचएमसीएच में भेजा गया है। बताया जा रहा है कि दो यात्री अभी भी बस में फंसे हुए हैं।

वहीं, रांची के खेलगांव में लालगंज के समीप शनिवार की सुबह एक कार ने तीन मोटरसाइकिल सवाराें को कुचल दिया। घटना में एक की मौके पर ही मौत हाे गई। खेलगांव थाना की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों काे बेहतर इलाज के लिए रिम्स हॉस्पिटल पहुंचाया।

Share this story