आवारा कुत्तों के हमले में 5 साल की मासूम बच्ची की मौत, मध्य प्रदेश के खरगोन की घटना

5 year old innocent girl dies in attack of stray dogs, incident of Khargone in Madhya Pradesh

MP News: आवारा कुत्तों के हमले में मध्य प्रदेश की एक मासूम की जान चली गई. आवारा कुत्तों के हमले में पांच साल की अबोध बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई थी. घायलावस्था में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना मध्य प्रदेश के खरगोन जिले की है.


जानकारी के मुताबिक खरगोन जिले के बेदिया थाना क्षेत्र के बकवा गांव में 21 अक्टूबर की शाम पांच साल की बच्ची पास ही स्थित एक दुकान पर कोई सामान खरीदने गई थी. उसी समय आवारा कुत्तों ने बच्ची पर हमला कर दिया. कुत्तों के हमले के बाद बच्ची की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े और आवारा कुत्तों को भगाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी.

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों से हुई मुठभेड़, बाइक से भागते समय की थी फायरिंग, पैर में गोली लगने से दो बदमाश घायल

पांच साल की मासूम के शरीर को कुत्तों ने कई जगह से नोच लिया था. घटना की जानकारी लोगों ने बच्ची के परिजनों को दी. सूचना पाकर परिजन बदहवास हालत में घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. परिजन बच्ची को उपचार के लिए तत्काल बेदिया स्थित सरकारी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.


आनन-फानन में बच्ची को जिला अस्पताल ले जाकर उपचार के लिए भर्ती कराया. उपचार के दौरान गंभीर रूप से जख्मी बच्ची ने दम तोड़ दिया. बताया जाता है कि बच्ची के गले और शरीर पर कई जगह गहरे जख्म थे. घटना के समय बच्ची के पिता किसी कार्य से बाहर गए हुए थे. बच्ची के पिता मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करते हैं.
 

Share this story